Advertisement
photoDetails0hindi

टीवी की चर्चित बहू रश्मि देसाई ने बैल्क ड्रैस में बिखेरा हुस्न का जादू, नजरें हटाना हुआ मुश्किल

टीवी की बेहद चहेती बहू और बिग बॉस फेम रश्मि देसाई छोटे पर्दे पर एक काफी जाना माना नाम है. रश्मि देसाई सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. फैंस के लिए रश्मि देसाई अक्सर ही कुछ ना कुछ फोटो वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करती रहती हैं.

1/5

रश्मि देसाई ने जैसे ही अपनी फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की वैसे ही फैंस के कमेंट की बरसात होने लगी. हर कोई फायर वाला इमोजी कमेंट सेक्शन में शेयर करने लगा. रश्मि देसाई ने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, 'अच्छा महसूस हो रहा है..अच्छे और नए लुक में.'

2/5

रश्मि देसाई काले रंग की ड्रेस में ऐसे-ऐसी अदाएं दे रही हैं कि जिसे देखकर हर कोई उनका दीवाना हो रहा है. अब एक्ट्रेस के इस बोल्ड लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रही हैं.

3/5

रश्मि देसाई के ड्रेस के साथ-साथ उनका खास मेकअप भी उनपर काफी अच्छा लग रहा है. रश्मि ने हाई हील्स पहना हुआ है, जो उनके लुक को पूरा कर रहा है. रश्मि के इस लुक पर फैंस उनपर फिदा हो रहे हैं. 

4/5

36 की उम्र में रश्मि देसाई ने ऐसा फोटोशूट करवाया है, कि लोगों को उन पर से अपनी नजरें से हटना मुश्किल हो रहा है. तस्वीरों में देखिए रश्मि देसाई का कातिलाना अंदाज. 

5/5

इन तस्वीरों में रश्मि देसाई काले रंग की ऑफ शोल्डर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी हुई हैं. इस ड्रेस में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं. इस ट्रांसपेरेंट ड्रेस के अंदर रश्मि ने मैचिंग इनर भी पहनी हुई है.