Advertisement
Photo Details/zeephh/zeephh2226828
photoDetails0hindi

Aaj Ka Rashifal 29 April 2024: सिंह और कन्या राशि वालों के लिए खुशियां देने वाला रहेगा आज का दिन, पूरे होंगे मनचाहे काम

Aaj Ka Rashifal 29 April 2024: आज 29 अप्रैल को दिन सोमवार और वैशाख महीने के कृष्ण पक्ष की षष्ठी तिथि है. आज से अप्रैल माह का नया सप्ताह शुरू हो गया है. यह अप्रैल महीने का आखिरी सप्ताह है. आपके लिए यह हफ्ता कैसा रहेगा यह जानने के लिए पढ़ें आज का राशिफल.

1/6

मेष राशि वालों के लिए आज का दिन उतार-चढ़ाव भरा रहेगा. बिजनेस पार्टनर से आपकी कहासुनी हो सकती है. युवाओं की किसी विशेष कार्य में रुचि बढ़ेगी. सेहत के लिहाज से आज का दिन ठीक रहने वाला है.

2/6

वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन समस्या ला सकता है. कहीं भी निवेश करने से पहले गहन सोच-विचार कर लें. जल्दबाजी या गुस्से में कोई फैसला ना लें. किसी दूर के परिजन से अशुभ समाचार मिल सकते हैं.

3/6

मिथुन राशि वाले जातक आज बैंक संबंधी कार्यों में उलझे रहेंगे. वाहन चलाते समय जल्दबाजी ना करें. आज अपने जरूरी कार्यों को ध्यान से निपटा लें. वैवाहिक जीवन में उतार-चढ़ाव की स्थिति बनी रहेगी.

 

4/6

सिंह राशि वालों का प्रॉपर्टी संबंधी विवाद सुलझ सकता है. आप किसी धार्मिक कार्य में शामिल होंगे. आज आपके महचाहे कार्य पूरे होंगे. पार्टनरशिप में की गई बिजनेस डील फाइनल होगी.

 

5/6

कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन खुशियां देने वाला रहेगा. व्यवसाय को लेकर किसी से विवाद न करें. वैवाहिक जीवन में खुशियां आएंगी. प्रेमियों के बीच भी आज अच्छा तालमेल बना रहेगा.

 

6/6

तुला राशि के जातक आज विरोधियों से सावधान रहें. अगर आप प्रॉपर्टी खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो अभी यह प्लान टाल दें. आज आपको अनचाही यात्रा पर जाना पड़ सकता है. आज आपको शारीरिक थकान भी बहुत रहेगी.

 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारियां सामान्य मान्यताओं पर आधारित हैं. जी न्यूज इसकी पुष्टि नहीं करता.)