Neha Kakkar और फाल्गुनी पाठक की लड़ाई ने लिया नया मोड़, गरबा के दौरान हो गया आमना-सामना
Advertisement

Neha Kakkar और फाल्गुनी पाठक की लड़ाई ने लिया नया मोड़, गरबा के दौरान हो गया आमना-सामना

Neha Kakkar Latest Song: मैंने पायल है छनकाई गाने के रीमिक्स को लेकर नेहा कक्कड़ को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. इतना ही नहीं ऑरिजिनल गाने की सिंगर फाल्गुनी पाठक भी नेहा से काफी नाराज हुईं. 

Neha Kakkar और फाल्गुनी पाठक की लड़ाई ने लिया नया मोड़, गरबा के दौरान हो गया आमना-सामना

Neha Kakkar Latest Song: बीते कुछ दिनों से लगातार सोशल मीडिया पर सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak Song) और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar Latest Song)  के बीच कोल्ड वॉर जारी है. दोनों के बीच छिड़ी जुबानी जंग खत्म होने का नाम नहीं ले रही है. एक दूसरे पर टीका-टिप्पणी का काम सोशल मीडिया के जरिए लगातार जारी है. बात इतनी बढ़ गई कि फाल्गुनी पाठक ने नेहा कक्कड़ के खिलाफ लीगल एक्शन लेने की भी बात कह दी. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा क्या हो गया कि दोनों सिंगर के बीच इस हद तक बात बढ़ गई. आज के इस खबर में हम आपको बताएंगे आखिर क्या है यह पूरा मामला. 

दरअसल, फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak) का 'मैंने पायल है छनकाई' (Maine Payal Hai Chhankayi) गाना आपको याद ही होगा. 90 के दशक के हर बच्चे ने इस गाने को सुना है और अभी तक इस गाने पर बिना गरबा किए कोई भी नवरात्रि पूरी नहीं होती है, लेकिन कुछ दिन पहले बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इस गाने का रीमिक्स लेकर आ गईं, जिसके बाद से यह विवाद छीड़ गया. मैंने पायल है छनकाई गाने के रीमिक्स को लेकर नेहा कक्कड़ को जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया. इतना ही नहीं ऑरिजिनल गाने की सिंगर फाल्गुनी पाठक भी नेहा से काफी नाराज हुईं. यह नाराजगी भी उन्होंने सोशल मीडिया पर  जाहिर की.

Himachal: 5 अक्टूबर को हिमाचल के दौरे पर रहेंगे PM मोदी, बिलासपुर एम्स का करेंगे लोकार्पण

जानकारी के अनुसारक, फाल्गुनी पाठक अफसोस जताते हुए कहा कि उनके पास गाने के कॉपी राइट्स नहीं हैं, क्योंकि अगर उनके पास अधिकार होता तो वो लीगल एक्शन जरूर लेतीं. उन्होंने अब बिना राइट्स के मैं और क्या कर सकती थी? मैं लीगल एक्शन नहीं ले सकती. उन्होंने कहा कि काश मुझे इन लीगल चीजों के बारे में उसवक्त पता होता, जब आज खुद पर गुजर रही है तब मुझे पता चल रहा. मुझे दुख है. हालांकि फाल्गुनी पाठक इस बात से खुश हैं कि लोग सोशल मीडिया पर उनका समर्थन कर रहे हैं. लोगों को नेहा कक्कड़ से ज्यादा मेरा गाना पसंद आ रहा है.  

बता दें, इस नए गाने के रीमिक्स को तनिष्क बागची ने कंपोज किया है और नेहा कक्कड़, जानी ने गाया है. जिसे अब तक 23 मिलियन से अधिक लोगों ने यूट्यूब पर देखा है. हालांकि इन सब के बीच सबसे मजेदार बात यह है कि हाल ही में सोनी चैनल ने नवरात्रि के विशेष एपिसोड वाले शो का एक नया प्रोमो शेयर किया है. इस प्रोमो में दोनों की सिंगर एक साथ गरबा खेलते हुए नजर आ रही हैं. ऐसे में अब यह माना जा रहा है कि भले मन में नाराजगी हो, लेकिन समय के बीतने के साथ ही दोनों पूरानी बात को भूलकर आगे बढ़ रही हैं. 

Watch Live

Trending news