नालागढ़ में टैक्सी चालक के हत्या के 9 दिन बाद भी नहीं मिल पाया शव, विक्रमादित्य सिंह पहुंचे मृतक के घर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2320104

नालागढ़ में टैक्सी चालक के हत्या के 9 दिन बाद भी नहीं मिल पाया शव, विक्रमादित्य सिंह पहुंचे मृतक के घर

Himachal Taxi Driver Murder News: रामशहर के डोलरू गांव के एक टैक्सी चालक बेरहमी से हत्या के मामले के 9 दिन बाद भी टैक्सी चालक का शव नहीं मिल पाया.वहीं, पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य मृतक के घर पहुंचे. 

नालागढ़ में टैक्सी चालक के हत्या के 9 दिन बाद भी नहीं मिल पाया शव, विक्रमादित्य सिंह पहुंचे मृतक के घर

Nalagarh News: नालागढ़ के तहत पहाड़ी हल्के रामशहर के डोलरू गांव में एक टैक्सी चालक की बेरहमी से हत्या मामले को नौ दिन बीत चुके हैं, लेकिन 9 दिन बाद भी टैक्सी चालक के शव का कोई सुराग नहीं लग पाया है, जिसको लेकर परिवार वालों में मातम का माहौल है. 

परिवार का दुख सांझा करने के लिए प्रदेश के पीडब्ल्यूडी मंत्री विक्रमादित्य सिंह मृतक के गांव डोलरू पहुंचे. जहां पर विक्रमादित्य की ओर से पीड़ित परिवार को इंसाफ का आश्वासन दिया गया है.  विक्रमादित्य ने कहा कि मामले में दो आरोपियों को पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन दुख इस बात का है कि अभी तक का मृतक के शव का कोई सुराग नहीं लग पाया है. 

उन्होंने कहा है पुलिस और एनडीआरएफ की गोताखोर टीमों को निर्देश दिए गए हैं कि वह मौके पर पहुंचकर जल्द से जल्द पंजाब की नहर से शव को ढूंढ निकाले. ताकि मृतक की शव का अंतिम संस्कार किया जा सके. उन्होंने कहा कि मामले में जो भी दोषी पाए जाएंगे. उनके खिलाफ पुलिस सख्त कार्रवाई की जाएगी.

उन्होंने पीड़ित परिवार को हर संभव मदद देने का आश्वासन दिया है. आपको बता दें कि पिछले दिनों जब टैक्सी चालक शिमला में काम कर रहा था, तो वहां पर लुधियाना के रहने वाले दो लोग आए और उन्होंने टैक्सी को मनाली के लिए बुक किया कि वहां पर वह अपना जन्मदिन मनाने के लिए जा रहे हैं, लेकिन मनाली से जब वह उनके घर लुधियाना की ओर आ रहे पंजाब के लुधियाना के रहने वाले लोगों की ओर से टैक्सी चालक की पत्थरों एवं गला घोटकर निर्मम हत्या कर दी गई और उसके बाद शव को पंजाब के किरतपुर साहिब के साथ नहर में फेंक दिया गया.  फिर वह अपने घर लुधियाना चले गए. 

जैसे ही मृतक के गायब होने की सूचना परिवार वालों को मिली तो उनके बाद पुलिस के पास जाकर शिकायत दर्ज करवाई गई और उसके बाद जब पुलिस ने पूरी जांच की तो पाया कि पंजाब के लुधियाना के रहने वाले दो लोगों ने टैक्सी चालक की हत्या कर उसे पंजाब की नहर में फेंक दिया है और पुलिस दोनों आरोपियों को लुधियाना से गिरफ्तार कर लिया था. 

अब घटना के 9 दिन बीत चुके हैं लेकिन अभी तक का मृतक के शव कोई भी सुराग नहीं लग पाया है हालांकि पुलिस और सरकार की ओर से पीड़ित परिवार को आश्वाशन दिया गया है कि जल्द ही टैक्सी चालक के शव को बरामद कर लिया जाएगा.

रिपोर्ट- नंद लाल, नालागढ़

Trending news