Mandi Lok Sabha Seat: मंडी लोकसभा सीट से विक्रमादित्य सिंह के नाम पर लग सकती है मुहर! कंगना के सामने युवा चेहरे पर दांव खेलेगी कांग्रेस
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2194861

Mandi Lok Sabha Seat: मंडी लोकसभा सीट से विक्रमादित्य सिंह के नाम पर लग सकती है मुहर! कंगना के सामने युवा चेहरे पर दांव खेलेगी कांग्रेस

Vikramaditya Singh News: शिमला में भाजपा उम्मीदवार कंगना पर बोले विक्रमादित्य सिंह. कहा कंगना का हारना तय, कंगना को वापिस भेजेंगे बॉलीवुड. 

Mandi Lok Sabha Seat: मंडी लोकसभा सीट से विक्रमादित्य सिंह के नाम पर लग सकती है मुहर! कंगना के सामने युवा चेहरे पर दांव खेलेगी कांग्रेस

Mandi News: मंडी लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार अभिनेत्री कंगना के सामने हिमाचल के PWD मंत्री विक्रमादित्य सिंह कांग्रेस की टिकट पर चुनाव लड़ने को तैयार नजर आ रहे हैं. कांग्रेस पार्टी कंगना के सामने युवा चेहरे पर दांव खेल सकती है. दिल्ली से लौटने के बाद शिमला में जी मीडिया से बातचीत में विक्रमदित्य सिंह ने कहा कि वह आलाकमान के हर आदेश का पालन करेंगे. पहले भी उनके पिता-माता मंडी से सांसद रहे है. प्रतिभा सिंह भी तीसरी बार मंडी से सांसद हैं. मंडी की जनता उनके साथ जुड़ी है.

विक्रमदित्य सिंह ने कहा की कंगना का मंडी से हारना तय है. कंगना को हराकर वापस बॉलीवुड भेजेंगे. कंगना हिमाचल कि बेटी है. वह उसका सम्मान करते हैं, लेकिन हिमाचल में हजारों बेटियां है, जिन्होंने अलग-अलग क्षेत्रों में अपना नाम कमाया है. कंगना पर निशाना साधते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि चुनावों में हर मुद्दा उठेगा, सवाल जबाब भी होंगे. मंडी में जिस तरह का माहौल बनाने का प्रयास किया जा रहा है उसका हिमाचल के साथ कोई लेना देना नही है.

कंगना के बीफ खाने के सवाल पर विक्रमदित्य सिंह ने कहा कि कंगना खुद कई मंचों पर बीफ खाने के बात कबूल चुकी हैं. वहीं, पूर्व सीएम जयराम ठाकुर पर तीखी टिप्पणी करते हुए विक्रमादित्य सिंह ने कहा कि जयराम ठाकुर पलटू राम सीएम थे. दूसरों को उपदेश न दें. जयराम ठाकुर बड़ी -बड़ी बातें करते हैं. उनको तो राम मन्दिर का न्यौता तक नहीं मिला था.

जानकारी के लिए बता दें, दिल्ली में कॉर्डिनेशन कमेटी की बैठक के बाद आज प्रतिभा सिंह शिमला पहुंची. बैठक में प्रतियाशियो के नाम पर चर्चा हुई. वहीं, प्रतिभा सिंह ने कहा CEC की बैठक के बाद प्रत्याशियों के नाम घोषित होंगे. जानकारी के अनुसार, मंडी संसदीय क्षेत्र विक्रमादित्य सिंह का नाम लगभग तय है. वहीं, कांगड़ा से आशा कुमारी के नाम पर चर्चा है. 

मंडी संसदीय क्षेत्र से होगी कांटे की टक्कर!
बता दें, भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत को टक्कर देने के लिए विक्रमादित्य सिंह युवा चेहरा है. पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को लोग विक्रमादित्य सिंह में देखते हैं. प्रतिभा सिंह ने कहा कि मंडी संसदीय क्षेत्र से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रत्याशी पर आशीर्वाद है. इसलिए सबसे स्ट्रॉन्ग कैंडिडेट कांग्रेस देगी. इस सीट पर सबका सुझाव विक्रमादित्य सिंह है. लोगों का मानना है कि उम्मीदवार वो हो, जो लोगों को प्रभावित करने वाला हो, एनर्जेटिक हो. इसलिए सबने विक्रमादित्य सिंह का नाम पैनल में आगे रखा है. 

Trending news