Mandi Accident: हिमाचल के मंडी में खाई में गिरी कार, मातम में बदल गई बर्थडे पार्टी
Advertisement

Mandi Accident: हिमाचल के मंडी में खाई में गिरी कार, मातम में बदल गई बर्थडे पार्टी

Mandi Accident: एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि सुबह तीन बजे बल्ह पुलिस स्टेशन में हादसे कि सूचना मिली थी. ये सभी लोग बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए निकले थे, लेकिन यह हादसा हो गया. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. 

Mandi Accident: हिमाचल के मंडी में खाई में गिरी कार, मातम में बदल गई बर्थडे पार्टी

Mandi Accident: हिमाचल के मंडी जिला के नाचन के बग्गी के पास बीबीएमबी नहर टनल के समीप देर रात करीब 12 बजे एमबीबीएस प्रशिक्षुओं की कार पहाड़ों से गिर गई. जिसके कारण एक प्रशिक्षु की मौके पर ही मौत हो गई है. जबकि कई लोग घायल हैं. जिन्हें चंडीगढ़ पीजीआई में भर्ती कराया गया है. बता दें, कार में 5 प्रशिक्षु सवार थे. 

इस घटना में मृतक की पहचान कर ली गई है. मृतक की पहचान अचला कैंथला निवासी शिमला की बताई जा रही है. जबिक बाकी आकांक्षा, युवराज, सोनम और एक अन्य छात्रा  इस घटना में घायल हुए हैं. जानकारी के अनुसार, प्रशिक्षु डॉक्टर खियुरी टनल की और घूमने जा रहे थे. ऐसे में अचानक यह हादसा हो गया है. 

Himachal: हिमाचल में जारी है बारिश का कहर, कहीं बह गई गाड़ियां, तो कहीं घर हुए क्षतिग्रस्त

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, एसपी शालिनी अग्निहोत्री ने बताया कि सुबह तीन बजे बल्ह पुलिस स्टेशन में हादसे कि सूचना मिली थी. ये सभी लोग बर्थडे सेलिब्रेट करने के लिए निकले थे, लेकिन भगवान को कुछ और ही मंजूर था और यह हादसा हो गया. 

Viral Video: हरियाणवी गाने पर लड़की ने छत पर मचा दिया बवाल, जमकर मटकाई कमर

आपको बता दें, बर्थडे पार्टी के लिए ये सब जब निकले थे, तो कार चालक इंटर्न डाक्टर को झपकी आ गई और यही इस बड़े हादसे की वजह बन गई. झपकी आने से चालक का कार से नियंत्रण खो गया और कार खाई में जा गिरी. घायलों को उपचार के लिए अस्पताल लाया गया है. हालांकि, पुलिस घटना की जांच में जुटी हुई है. 

Watch Live

Trending news