Shimla Blast News: शिमला में फटा सिलिंडर, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1784961

Shimla Blast News: शिमला में फटा सिलिंडर, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल!

Himachal Pradesh Latest News: हिमाचल प्रदेश के कई जिलों में मौसम ने करवट ली है. मंडी में एक बार फिर से बारिश हो रही है.  

Shimla Blast News: शिमला में फटा सिलिंडर, आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल!
LIVE Blog

Himachal Pradesh Weather Live Update: हिमाचल प्रदेश में मॉनसून हर दिन अपना नया रूप दिखा रहा है. वहीं, बारिश के कारण कई रास्ते भी बंद हैं. ऐसे में आज के इस खबर में हम आपको बताएंगे हिमाचल से जुड़ी पल-पल की अपडेट...  

 

18 July 2023
21:17 PM

Shimla Blast News: हिमाचल प्रदेश की राजधानी शिमला के मिडिल बाजार के मशहूर हिमाचल रसोई में जोरदार धमाका हुआ. बताया जा रहा है कि एसी का कंप्रेशर फटने की वजह से यह जोरदार धमाका हुआ. इस हादसे में एक शख्स की मौत हो गई है. वहीं. 5-6 से अधिक लोग घायल हैं. 

19:54 PM

Dharamshala News in Hindi: हिमाचल प्रदेश कृषि विश्वविद्यालय में  ‘एक स्वास्थ्य और पोषण सुरक्षा‘ पर राष्ट्रीय संगोष्ठी का आयोजन किया गया. जिसका शुभारंभ कृषि एवं पशुपालन मंत्री प्रो.चंद्र कुमार ने किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि चंद्र कुमार ने लोगों से कहा किया कि वे मनुष्य, जानवरों के अच्छे स्वास्थ्य और पर्यावरण संरक्षण के महत्व के बारे में जनता के बीच जागरूकता पैदा करें.

19:50 PM

Himachal Pradesh News: मंगलवार को कुलपति सचिवालय में एक प्रेस वार्ता आयोजित हुई.  जिसमें हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो.सत प्रकाश बंसल ने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश केंद्रीय विश्वविद्यालय राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 की सिफ़ारिशों को लागू करने में देश में अग्रणी विश्वविद्यालय है. 

18:55 PM

Solan News: सोलन शहर में हुई भारी बारिश के बाद पानी का संकट गर्मा चुका था, लेकिन बीते दिनों नगर निगम द्वारा शहर वासियों को पानी की सप्लाई दे दी गई है. पानी की सप्लाई मिलने से शहर वासियों को जहां राहत मिली तो वहीं, पानी गंदा होने की वजह से शहरवासी परेशान हो गए हैं.  शहर वासियों का कहना है कि यह पानी पीने योग्य नहीं है. बारिश के समय पानी में गंदगी आना आम बात है, लेकिन आईपीएच और नगर निगम को शहरवासियों को स्वच्छ पानी की सप्लाई देनी चाहिए थी, लेकीन जो पानी दे रहे है उसको पीना बीमारियों को न्योता देने जैसा है.

17:48 PM

HRTC Bus: एचआरटीसी के नाहन डिपो को बीते 10 दिनों से लगातार हो रही भारी बरसात के चलते करीब 30 लाख रुपए का नुकसान हुआ है. नाहन डिपो की करीब आधा दर्जन से अधिक बसें आज भी बंद पड़े हैं. 

16:13 PM

Paonta Sahib News: पांवटा साहिब के पुरवाला में आज मूसलाधार बारिश ने कहर बरपाया. यहां खेतों, सड़कों और नालियों को व्यापक नुकसान हुआ है. वहीं बारिश के कारण कई रास्तों पर पानी भरा हुआ है. जिसके कारण यहां से गुजरने वाले राहगीरों को घंटों तक मुसीबतों का सामना करना पड़ा. जबकि छोटे वाहनों को यहां से निकालना मुश्किल हो रहा है. बता दें कि पुरुवाला में बाढ़ की समस्या दशकों पुरानी है, लेकिन अभी तक सरकार और प्रशासन कुछ नहीं करवा पाई  है. 

15:26 PM

Shimla News: शिमला के पंथाघाटी में 23 साल के युवक ने फंदा लगाकर  आत्महत्त्या कर ली है. जानकारी के अनुसार, थाना छोटा शिमला के अंतर्गत 24 घंटे के दौरान आत्महत्या का दूसरा मामला सामने आया है. जहं लोअर पंथाघाटी में व्यक्ति ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है. मृतक की पहचान विक्की शर्मा (23 साल) देहरादून के रूप में हुई है. वहीं, पुलिस जांच में जुटी है.

15:23 PM

Shimla Road Accident: शिमला जिला के रामपुर उपमंडल के तहत निरथ पांडाधार  संपर्क मार्ग पर कार दुर्घटना में 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. यह हादसा सड़क का कुछ हिस्सा पूरी तरह टूट जाने के कारण हुआ. कार में वीर सिंह उम्र 40 वर्ष. हिम्मत सिंह उम्र 28 वर्ष और रतन उम्र 50 वर्ष की मौके पर मौत हुई. 

15:19 PM

Nahan News: शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान डाइट हिमाचल के नाहन में  राज्यस्तरीय वोकेशनल टीचर ट्रेनिंग का आयोजन किया जा रहा है.  इस ट्रेनिंग में राज्य भर के वोकेशनल टीचर भाग लेने पहुंचे हैं.  जिन्हें यहां अलग-अलग वक्ताओं द्वारा वोकेशनल एजुकेशन में जुड़ने वाले नए नए विषयों के प्रति जानकारी दी जा रही है . 

13:48 PM

Oommen Chandy Death: मुख्यमंत्री ने ओमन चांडी के निधन पर शोक व्यक्त किया. मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव और केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है. बता दें, ओमन चांडी का आज सुबह बेंगलुरु में निधन हो गया.  मुख्यमंत्री ने कहा कि ओमन चांडी दो बार केरल के मुख्यमंत्री रहे है. केरल के विकास में उनका योगदान हमेशा याद रखा जाएगा. कांग्रेस पार्टी को जमीनी स्तर पर मजबूत करने में भी उनका महत्वपूर्ण योगदान रहा.  ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू ने दिवंगत आत्मा की शांति और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को इस अपूर्णीय क्षति को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की प्रार्थना की है. 

 

13:45 PM

Rampur Accident: रामपुर के पांडाधार के समीप सड़क धंसने से गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. जानकारी के अनुसार, गाड़ी में तीन लोग सवार थे. जिसमें तीनों लोगों की मौत हो गई है. 

13:43 PM

Sirmour News: सिरमौर और शिमला जिले की लगभग 100 पंचायतों को जोड़ने वाला राष्ट्रीय राजमार्ग 707 पिछले 10 दिनों से बंद पड़ा है.  कच्ची ढांग के पास सड़क का लगभग 60 मीटर हिस्सा टूटकर नदी में समा गया था. हालांकि पिछले 4 दिनों से यहां सड़क को रिस्टोर करने का काम चल रहा है, लेकिन अभी तक रास्ता नहीं खुल पाया है.  

13:33 PM
13:31 PM

Manali Landslide: चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे जिला मंडी के 6 मील के पास आज सुबह दोबारा लैंडस्लाइड के कारण रास्ते बंद हो गए हैं. 

Trending news