Koffee With Karan में अनिल कपूर ने जवान होने का बताया ऐसा राज, फैंस रह गए दंग
Advertisement

Koffee With Karan में अनिल कपूर ने जवान होने का बताया ऐसा राज, फैंस रह गए दंग

Koffee With Karan Season 7: कॉफी विद करण के अगले एपिसोड में फिल्मी जगत से काफी एक्टिव और जवान एक्टर अनिल कपूर और वरुण धवन नजर आएंगे. जिसका छोटा सा वीडियो करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है. जो फैंस को काफी पसंद आ रहा है.  

Koffee With Karan में अनिल कपूर ने जवान होने का बताया ऐसा राज, फैंस रह गए दंग

Koffee With Karan Season 7: कॉफी विद करण शो तो आप जानते ही होंगे. इन दिनों इस शो को लेकर काफी चर्चाएं हो रही है. करण जौहर के पॉपलुर चैट शो कॉफी विद करण (Koffee With Karan) इस समय काफी सुर्खियों में हैं. इस बार एपिसोड में एक्टर वरुण धवन और अनिल कपूर एक साथ मस्ती करते हुए नजर आएंगे. शो में बातचीत के दौरान अनिल कपूर अपने जवान होने का  राज खोलते हैं. जो फैंस सुनकर दंग हो गए हैं. 

Dance Video: दुल्हन ने स्टेज पर किया ऐसा डांस की दूल्हा रह गया दंग, देखें

इस चैट शो जहां बातों-बातों में एक्टर एक दूसरे के राज से पर्दा उठाते हैं, तो वहीं कुछ ऐसे भी खुलासे कर देते हैं, जो आजतक आपने कभी नहीं सुना होगा. बता दें,  कॉफी विद करण के अगले एपिसोड में फिल्मी जगत से काफी एक्टिव और जवान एक्टर अनिल कपूर और वरुण धवन नजर आएंगे. हाल ही में दोनों सुपरस्टार फिल्म जुग जुग जियो में भी नजर आए थे. 

Aly Goni ने शादी में किया 'काला चश्मा' गाने पर जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

बता दें, करण जौहर ने सोशल मीडिया पर शो का एक क्लिप शेयर किया है. जिसमें तीनों को मस्ती करते हुए देखा जा सकता है. इस जोड़ी ने शो में जमकर धमाल मचाया है. जो आप वीडियो देखकर ही समझ सकते हैं. अनिल कपूर की मस्ती को देखकर कोई नहीं कह सकता है कि वह 65 साल के हो चुके हैं. अब भी वो अपने फिटनेस को लेकर कई एक्टर को मात देते है. ऐसे में वह जब भी कहीं जाते हैं, तो लोग उनसे जवान होने का राज जरूर पूछता है. ऐसा ही सवाल करण जौहर ने अपने शो में अनिल कपूर से पूछा. इस सवाल पर अनिल कपूर ने क्या कहा इस वीडियो में सुनिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

आप भी जब यह वीडियो देखेंगे तो आपको हंसी जरूर आएगी. सिर्फ जवान होने की बात ही नहीं. बल्कि कई सारी और मजेदार बात पर दोनों ने बात की, जो दर्शकों को काफी ज्यादा पसंद आ रही है. 

Watch Live

Trending news