KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल-आथिया शेट्टी की शादी की रस्में हुई शुरू, देखें वीडियो
Advertisement

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल-आथिया शेट्टी की शादी की रस्में हुई शुरू, देखें वीडियो

KL Rahul Athiya Shetty Marriage Video: सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की शादी की रस्में आज से शुरू हो रही हैं. देखें वीडयो..

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: केएल राहुल-आथिया शेट्टी की शादी की रस्में हुई शुरू, देखें वीडियो

KL Rahul Athiya Shetty Wedding: बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) की बेटी आथिया शेट्टी बॉयफ्रेंड केएल राहुल (KL Rahul Athiya Shetty Marriage) संग शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं. माना जा रहा है कि कपल 23 जनवरी को शादी करने वाले हैं. ऐसे में आज से शादी की रस्में भी शुरू हो चुकी हैं. 

सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल अपनी प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन को मना रहे हैं. आज से तीन दिन तक चलने वाले इस समारोह में कॉकटेल पार्टी, हल्दी, मेहंदी, संगीत समेत कई रस्में होंगी. इसके बाद 23 जनवरी को दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे. हालांकि, परिवार की तरफ से ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. 

 Weather: हिमाचल के कई जिलों ने ओढ़ी बर्फ की चादर, 24 जनवरी तक बर्फबारी को लेकर अलर्ट

बता दें, इस शादी में बेहद करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों को ही बुलाया गया है. इस बीच एक वीडियो सोशल मीडिया (KL Rahul Athiya Shetty wedding Video) पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सुनील शेट्टी के फॉर्महाउस पर सजावट दिख रही है. उनका बंगला लाइटों से चकाचक चमक रहा है. मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, कपल की शादी में सलमान खान (Salman Khan), विराट कोहली (Virat Kohli), अनुष्का शर्मा, जैकी श्रॉफ से लेकर अक्षय कुमार को न्यौता भेजा गया है. 

Nora Fatehi: व्हाइट ड्रेस में चांद सी चमक रही नोरा फतेही, फोटो देख फैंस बोले- हुस्न परी

इसके अलावा जानकारी के अनुसार, ये भी खुलासा हुआ है कि शादी के बाद सुनील शेट्टी और केएल राहुल के परिवार वाले बाकी दोस्तों और रिश्तेदारों के लिए दो बड़े वेडिंग रिसेप्शन देंगे.यह फंक्शन मुंबई और बेंगलुरु में होगा. जिसमें बॉलीवुड की बड़ी हस्तियों सहित, क्रिकेट टीम के दिग्गज खिलाड़ी, बिजनेसमैन और राजनेताओं को बुलाया जाएगा. 

Watch Live

Trending news