Kiara-Sidharth Wedding Video: डांस करते हुए कियारा ने सिद्धार्थ को पहनाया जयमाला, किया Kiss
Advertisement

Kiara-Sidharth Wedding Video: डांस करते हुए कियारा ने सिद्धार्थ को पहनाया जयमाला, किया Kiss

Kiara-Sidharth Wedding Latest Video: कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के शादी की वीडियो सामने आई है. जिसे देक फैंस काफी ज्यादा प्यार लुटा रहे हैं. 

Kiara-Sidharth Wedding Video: डांस करते हुए कियारा ने सिद्धार्थ को पहनाया जयमाला, किया Kiss

Kiara-Sidharth Wedding Latest Video: बॉलीवुड के प्यारे कपल कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को कियारा और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने सात फेरे लिए. उनकी शादी की तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. शादी की कहानी, लव स्टोरी, और ना जाने क्या-क्या अपडेट हर दिन लोगों को मिल रही है. इस बीच एक्ट्रेस और नई नवेली दुल्हन कियारा ने  शादी की एक वीडियो पोस्ट की है, जिसे देखकर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by KIARA (@kiaraaliaadvani)

वैसे तो हर दुल्हन की शादी की एंट्री सबसे खास होती है और वैसा कियारा ने भी अपनी एंट्री को कमाल का बना दिया. कियारा ने जब एंट्री मारी थी तो सिद्धार्थ होश खो बैठे. ये वीडियो देखकर ही आप अंदाजा लगा सकते हैं कि दोनों उसवक्त क्या फिल कर रहे होंगे. जहां कियारा डांस करते हुए सिद्धार्थ को अपनी ओर खींच रही हैं. तो वहीं मजाक में सिद्धार्थ हाथ की घड़ी को देखकर लेट होने का इशारा करते हैं. 

Himachal Weather: हिमाचल के अटल टनल-रोहतांग दर्रा सहित कई जगह पर हुई बर्फबारी,लोगों की बढ़ी मुसीबत

वहीं, लहंगे में कियारा कमाल की खूबसूरत लग रही हैं. हाथ में कलीरे और मांग टीका उन पर खूब जंच रहा है. कियारा सिद्धार्थ की ओर इशारा करती हैं कि वो बहुत सुंदर लग रहे हैं. सिद्धार्थ ब्लश करने लगते हैं. इसके बाद दोनों मिलते हैं और Kiss करते हैं और एक दूसरे को जयमाला पहनाते हैं. ऊपर से गुलाब की पंखुड़ियां गिरती हैं. बिल्कुल ऐसा लगता है  कि ये सीन एकदम फिल्मी है. 

जैसे ही वीडियो सामने आई इस वीडियो को देख फैंस काफी तारीफ कर रह हैं. कियारा की क्यूटनेस और सिद्धार्थ के शाही अंदाज पर लोगों का दिल जीत रहा.  आप भी देखें ये प्यारा वीडियो..

Watch Live

Trending news