Jalandhar Accident: जालंधर में स्कूल बस के नीचे आने से तीन साल की बच्ची की दर्दनाक मौत!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1797435

Jalandhar Accident: जालंधर में स्कूल बस के नीचे आने से तीन साल की बच्ची की दर्दनाक मौत!

Jalandhar Accident: जालंधर के नकोदर के गांव मुदा में 3 साल की बच्ची की स्कूल की बस के नीचे आने से मौत हो गई. मौके से ड्राइवर फरार. 

Jalandhar Accident: जालंधर में स्कूल बस के नीचे आने से तीन साल की बच्ची की दर्दनाक मौत!

Jalandhar Accident News in Hindi: बुधवार दोपहर करीब 3 बजे जालंधर के कस्बा नकोदर में पड़ते गांव मुदा में घर के बाहर खेल रही बच्ची को tagor school की बस ने टक्कर मार दी.  जिस से बच्ची की मौके पर मौत हो गई. वहीं, मौके से बस ड्राइवर फरार हो गया. 

 NORCET: हिमाचल की बेटी ने नर्सिंग ऑफिसर रिक्रूटमेंट कॉमन एलिजिबलिटी टेस्ट में हासिल किया 11वां रैंक

जानकारी के अनुसार,  बच्ची के परिवार वालों ने बताया की Nayra की उम्र 3 साल है.  वो नर्सरी में पड़ती है.  आज वो स्कूल नहीं गई. ऐसे में जब आज दोपहर को nayra के ताया की लड़की स्कूल से वापिस घर आई,  तो उसकी मां उसको बस से लेने के लिए घर निकली. 

ऐसे में नायरा (nayra) भी उनके साथ चली गई.  जब स्कूल बस से nayra की बहन बस से नीचे उतरी तो उसी समय बस ड्राइवर ने बस चला दी और 3 साल की बच्ची Nayra को टक्कर मार दी. 

ऐसे में बच्ची बस के नीचे आ गई और बस ड्राइवर ने बस को भगा लिया. जिससे 3 साल की बच्ची की मौके पर मौत हो गई. जिसके बाद से पूरे गांव में मातम छा गया. परिवार वालों ने बताया कि जब उन्होंने स्कूल प्रशासन से पूछा तो पहले उन लोगों ने मानने  से मना कर दिया. फिर बाद में हमारी बात मानी.

नायरा की मौत के बाद उसके परिवार वालों ने पुलिस में इतला की.  मौके पर पहुंची पुलिस ने वहां के सीसीटीवी कैमरे को अपने कब्जे में ले लिया है. साथ कैमरे में ड्राइवर की फोटो के हिसाब से अपनी कार्रवाई शुरू की है. पुलिस ने बताया कि अभी तक की जानकारी के मुताबिक nayra की मौत स्कूल की बस के नीचे आने से हुई है.  जांच जारी है. देखना होगा कि इसमें ड्राइवर का कितना दोष है.  अगर तो सीसीटीवी में ड्राइवर का दोष पाया जाता है तो जो कानूनी कार्रवाई होगी वह की जाएगी. 

Trending news