Bilaspur News: जे.पी. नड्डा ने शारदीय नवरात्र के नवमी पर बिलासपुर में की पूजा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1927876

Bilaspur News: जे.पी. नड्डा ने शारदीय नवरात्र के नवमी पर बिलासपुर में की पूजा

J.P. Nadda News in Hindi: भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अपने गृह जिला बिलासपुर के दौरे के पहले दिन बाबा नाहर सिंह मंदिर में शारदीय नवरात्र रामनवमी के उपलक्ष्य पर की पूजा अर्चना.

Bilaspur News: जे.पी. नड्डा ने शारदीय नवरात्र के नवमी पर बिलासपुर में की पूजा

Bilaspur News: शारदीय नवरात्र का आज यानी नवमी का दिन है. ऐसे में हर तरफ लोग नवमी की पूजा कर रहे हैं. वहीं, कई जगहों पर कन्याओं की पूजा भी की जा रही है. हिमाचल के बिलासपुर में भी नवरात्र के नवमी पर तमाम मंदिरों में लोगों ने पूजा की. 

Janhvi Kapoor Photo: जान्हवी कपूर को साड़ी में देख फैंस जमकर कर रहे तारीफ, लोगों को नजर आईं मां श्री देवी की झलक!

शारदीय नवरात्र के उपलक्ष्य पर बिलासपुर के धौलरा स्थित बाबा नाहर सिंह मंदिर में चल रहे दुर्गा पूजा उत्सव के रामनवमी के दिन मां भगवती की पूजा अर्चना की गई. जिसके बाद कन्या पूजन एवं हवन भी किया गया.  कन्या पूजन के दौरान बड़ी संख्या में नन्ही कन्याएं आशीर्वाद देने मंदिर पहुंची, जिनको माता रानी की चुनरियां और उपहार प्रदान किए गए. 

Bigg Boss 17: बिग बॉस में मुनव्वर फारुकी और मनारा ने बनाया रैप सॉन्ग, खुद को बताया राजा-रानी

वहीं, मां दुर्गा स्वरूप कन्याओं ने दुर्गा पूजा समिति को अपना आशीर्वाद प्रदान किया. जिसके बाद हवन कुंड में दुर्गा पूजा समिति के सदस्यों में अपनी आहुंतिया भी डाली.  दुर्गा पूजा समिति की संस्थापिका डॉक्टर मल्लिका नड्डा और उनकी देवरानी नुपुर नड्डा ने सभी लोगों के जीवन मंगलमय की कामना भी की. 

Sai Baba News: बरनाला में धूमधाम से मनाया गया श्री शिरडी साईं जन्म उत्सव

वहीं, दोपहर बाद भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा भी दुर्गा पूजा उत्सव में पहुंचे, जिनका समिति की ओर से जोरदार स्वागत किया गया.  जेपी नड्डा ने सपरिवार मां भगवती की पूजा अर्चना की और मां का आशीर्वाद लिया. जेपी नड्डा रामनवमी के खास मौके पर देश की समस्त जनता को नवरात्रि की शुभकामनाएं देते हुए कहा कि हर किसी के जीवन में सुख समृद्धि बने रहे. साथ ही उन्होंने देश के लिए मंगल कामना भी की है.

Trending news