Paonta Sahib: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने शिलाई में सुनी जनता की समस्या, की कई सारी घोषणाएं
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2045714

Paonta Sahib: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने शिलाई में सुनी जनता की समस्या, की कई सारी घोषणाएं

Paonta Sahib News in Hindi: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान दो दिवसीय सिरमौर दौरे पर रहे.  शिलाई विधानसभा क्षेत्र के प्रवास कार्यक्रम के दूसरा दिन आज कोटा-पाब में लोगो की समस्याएं सुनी.

Paonta Sahib: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने शिलाई में सुनी जनता की समस्या, की कई सारी घोषणाएं

Paonta Sahib: उद्योग और आयुष मंत्री हर्षवर्धन चौहान दो दिवसीय दौरे के दौरान सिरमौर पहुंचे. इस दौरान यहां लोगों ने उनका ढोल नगाड़ों और फूल-मालाओं के साथ स्वागत किया. इससे पूर्व उद्योग मंत्री शिलाई से कोटा पाब तक विभिन्न स्थानों पर रुके.  जहां गांव के लोगों ने उनका स्वागत किया गया. साथ ही अपनी समस्याओं से उन्हें अवगत करवाया. 

उद्योग मंत्री ने भी यहां लोगों की मांगे पूरी करने में कोई कमी नहीं छोड़ी.  कोटा पाब में उद्योग मंत्री ने विभिन्न पंचायत से आए लोगों की समस्याएं सुनी. उन्होंने अधिकांश समस्याओं का निपटारा मौके पर किया. अन्य समस्याओं को संबंधित विभागों को जल्द समाधान के लिये प्रेषित किया. 

मंडी में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कौल सिंह ठाकुर ने कहा-लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन की बनेगी सरकार!

इस दौरान उद्योग मंत्री ने कहा कि शिलाई विधानसभा क्षेत्र में सड़क, शिक्षा और स्वास्थ्य जैसी मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध कराने के लिए प्रदेश सरकार प्रयासरत है. आज शिलाई विधानसभा क्षेत्र में विभिन्न विकासात्मक योजनाएं क्रियान्वित हैं.  उन्होंने संबंधित विभागों को निर्माण कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए. 

JP Nadda in Shimla: मिशन 2024 को लेकर जेपी नड्डा ने हिमाचल के शिमला में भरी हुंकार

उन्होंने क्षेत्र के विकास में स्थानीय लोगों के सहयोग की भी अपील की. उद्योग मंत्री ने इस अवसर पर अनेक घोषणाएं भी की. उन्होंने कोटा पाब स्कूल भवन के लिए 25 लाख, उठाउ पेयजल योजना, कांडी-क्याना के लिए 10 लाख, संपर्क सड़क पाब के लिये 5 लाख, महिला मंडल पाब के लिये दो लाख तथा लिंक रोड कांडी से च्याली तक 5 लाख तथा महिला मंडल भवन कांडी के लिए 3 लाख रुपये देने की घोषणा की. 

रिपोर्ट- ज्ञान प्रकाश, पांवटा साहिब

Trending news