HP Board 10th Result : इंतजार आज हो सकता है खत्म! आधिकारिक वेबसाइट पर रखें नजर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1235888

HP Board 10th Result : इंतजार आज हो सकता है खत्म! आधिकारिक वेबसाइट पर रखें नजर

हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (HPBOSE) द्वारा जल्द ही एचपी बोर्ड 10वीं के परिणाम 2022 घोषित करने की उम्मीद है. छात्रों को सलाह दी गई है कि वे आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. 

 

photo

चंडीगढ़- हिमाचल प्रदेश बोर्ड 10वीं के छात्रों का रिजल्ट का इंतजार अब खत्म होने की संभावना है. 28 जून को हिमाचल प्रदेश बोर्ड ऑफ स्कूल एजुकेशन (HPBOSE) द्वारा जल्द ही एचपी बोर्ड 10वीं के परिणाम 2022 घोषित करने की उम्मीद है. 

हालांकि HPBOSE के धर्मशाला कार्यालय से आधिकारिक पुष्टि का इंतजार किया जो रहा है. छात्रों को सलाह दी गई है कि वे नवीनतम अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर नजर बनाए रखें. 

इस बार हिमाचल प्रदेश बोर्ड 10वीं की परीक्षा 26 मार्च से 13 अप्रैल 2022 तक आयोजित की गई थी, जिसके लिए 1 लाख से अधिक छात्रों ने अपना पंजीकरण करवाया था. इस साल परीक्षा दो टर्म में आयोजित की गई थी. हिमाचल प्रदेश बोर्ड के लिए टर्म 1 का परिणाम फरवरी में घोषित किया गया था.

HPBOSE Class 10th Result 2022, ऐसे करें चेक

हिमाचल प्रदेश बोर्ड 10वीं का रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट hpbose.org पर जाएं. होमपेज पर जाकर HPBOSE 10th Result 2022 लिंक पर क्लिक करें, रिजल्ट जारी होते ही लिंक एक्टिव कर दिया जाएगा.

अब अपना रोल नंबर व डेट ऑफ बर्थ दर्ज करें. आपका रिजल्ट आपकी स्क्रीन पर प्रदर्शित हो जाएगा. नीचे डाउनलोड पर क्लिक कर पीडीएफ डेक्सटॉप पर सेव कर सकते हैं.

Trending news