Bilaspur Crime: हिमाचल के बिलासपुर में देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1734967

Bilaspur Crime: हिमाचल के बिलासपुर में देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट!

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के भराड़ी में पशुशाला में 55 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ. इस मामले में महिला के देवर पर दराट से हमला कर हत्या कर दिया. जैसे ही इस घटना की सूचना मिली.

Bilaspur Crime: हिमाचल के बिलासपुर में देवर ने भाभी को उतारा मौत के घाट!

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के भराड़ी में पशुशाला में 55 वर्षीय महिला का शव बरामद हुआ. इस मामले में महिला के देवर पर दराट से हमला कर हत्या कर दिया. जैसे ही इस घटना की सूचना मिली. वैसे ही मौक़े पर पहुंची भराड़ी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा. 

Himachal Pradesh Tourism news: धर्मशाला-शिमला का सफर हुआ महंगा!

वहीं, महिला के देवर को भी पुलिस ने गिरफ़्तार कर लिया है.  बता दें, देवर सीनियर सेकंड्री स्कूल तरवाड में प्रधानाचार्य के पद पर कार्यरत है. 10 दिन पहले ही आरोपी को  प्रधानाचार्य पद पर प्रमोशन मिली थी. फिलहाल पुलिस और फोरेंसिक टीम बी वारदात ए मौके से साक्ष्य इक्कठे कर लिए हैं. साथ ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र जसवाल ने मामले की जानकारी देते हुए आगामी कार्रवाई अमल में लाने की बात कही है.

हिमाचल में जेपी नड्डा ने जनता को किया संबोधित, लोकसभा चुनाव का फूंका बिगुल

जानकारी के अनुसार, घटना सोमवार सुबह करीब 6 बजे हुई. सौग गांव की 55 वर्षीय रोशनी देवी पशुशाला में भैंस से दूध निकाल रही थी. इसी दौरान महिला के देवर ने पीछे से दराट से हमला कर दिया. ऐसे में महिला की गर्दन पर गहरा घाव होने के चलते मौके पर ही मौत हो गई. 

Trending news