कहीं नजर नहीं आ रही मोदी लहर, 2019 के मुकाबले इस बार बिल्कुल अलग है चुनावी माहौल!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2269047

कहीं नजर नहीं आ रही मोदी लहर, 2019 के मुकाबले इस बार बिल्कुल अलग है चुनावी माहौल!

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के कैबिनेट मंत्री राजेश धर्माणी ने आज घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र की विभिन्न पंचायतों में नुक्कड़ सभाओं में शिरकत कर कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजादा के पक्ष में वोट की अपील की. इस दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा. 

 

कहीं नजर नहीं आ रही मोदी लहर, 2019 के मुकाबले इस बार बिल्कुल अलग है चुनावी माहौल!

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश में चार सीटों पर लोकसभा और छह सीटों पर विधानसभा उपचुनाव होने हैं, जिसके लिए अब महज दो दिन का समय बाकी रह गया है. ऐसे में भाजपा और कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवारों की जीत के लिए राजनीतिक दलों के नेता लगातार चुनावी जनसभाओं और नुक्कड़ सभाओं में शिरकत कर अपने-अपने उम्मीरवारों के पक्ष में वोट की अपील कर रहे हैं. 

इसी के मद्देनजर हिमाचल प्रदेश के तकनीकी शिक्षा मंत्री राजेश धर्माणी ने भी घुमारवीं विधानसभा क्षेत्र की बाड़ी मझेडवां, पट्टा, छत, पलासला, करलोटी और डंगार सहित 16 पंचायतों में आयोजित नुक्कड़ सभाओं में शिरकत की. इस दौरान कैबिनेट मंत्री राजेश धर्मानी ने कहा कि हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर कहने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपदा के समय हिमाचल के लोगों को अकेला छोड़ गए. आपदा के समय जब पूरा हिमाचल एक साथ त्रासदी से लड़ रहा था तब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हिमाचल के लोगों की याद नहीं आई और अब वोटों की राजनीति के लिए अपनेपन का नाटक कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- स्क्रैप गोदाम में लगी भीषण आग के बीच स्टील बर्ड उद्योग एक बार फिर बना मसीहा
 
राजेश धर्माणी ने कहा कि इस बार चुनावी माहौल साल 2019 के लोकसभा चुनाव के मुकाबले बिल्कुल अलग है. इस बार मोदी लहर कहीं भी नजर नहीं आ रही है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस बार प्रदेश की जनता पूरी तरह जागरूक है. जनता इस बार भाजपा के नेताओं से विकास कार्यों का हिसाब मांग रही है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण महंगाई और बेरोजगारी बढ़ी है, जिसे लेकर आमजन में बहुत आक्रोश है.

वहीं राजेश धर्माणी ने कहा कि अग्निवीर योजना ने युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया है. कॉरपोरेट हॉउस का लोन माफ कर दिया गया, लेकिन गरीब जनता के लिए कोई कार्य नहीं किया गया. इस दौरान राजेश धर्मानी ने हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों और विधानसभा उपचुनाव की छह सीटों पर कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत का दावा किया है.

WATCH LIVE TV

Trending news