Nurpur News: नूरपुर में एक बार फिर छाया सिकंदर नाम का खौफ! गाय के साथ किया था कुकर्म...
Advertisement

Nurpur News: नूरपुर में एक बार फिर छाया सिकंदर नाम का खौफ! गाय के साथ किया था कुकर्म...

Himachal Pradesh's Nurpur News in Hindi: बीते वर्ष इसी सिकंदर ने खूब कहर बरपाया था और घरों में घुस कर सो रही महिलाओं के साथ बतमीजी की थी.

Nurpur News: नूरपुर में एक बार फिर छाया सिकंदर नाम का खौफ! गाय के साथ किया था कुकर्म...

Himachal Pradesh's Nurpur News in Hindi, People fear of Sikander: हिमाचल प्रदेश के नूरपुर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है कि यहां की पंचायत मिझग्रां में एक बार फिर से सिकंदर नाम का खौफ छाया हुआ है. बता दें कि खुद इतना ज्यादा है कि पंचायत प्रतिनिधियों समेत गांव वालों द्वारा एकत्रित हो कर नूरपुर प्रशासन से मदद की गुहार लगाई जा रही है. 

आखिर कौन है ये सिकंदर, जिसके नाम मात्र से वहां के लोगों में खौफ का माहौल बना हुआ है? इस दौरान खुद सिकंदर के पिता पुरे गांव के लोगों के साथ एकत्रित हुऐ प्रशासन से मदद की गुहार लगा रहे हैं. 

इस दौरान पंचायत की प्रधान सुमन देवी के साथ महिला मंडल रंजना देवी ने कहा कि सिकंदर स्कूल की बच्चियों को नशे में हथियार लेकर छेड़खानी कर रहा है और ऐसे में बच्चे स्कूल जाने से डरने लगे हैं. 

ऐसे में गांव वासियों द्वारा प्रशासन से मदद की मांग की जा रही है क्योंकि हर किसी को अपने घर की आबरू की चिंता है. 

कौन है ये सिकंदर?

गौरतलब है कि बीते वर्ष इसी सिकंदर ने खूब कहर बरपाया था. गाय के साथ कुकर्म कर लोहे की राड़ डाल कर बंधी हुई गाय को मार डाला था और उसी रात चार घरों में घुस कर सो रही महिलाओं के साथ भी बतमीजी की थी. 

उस दौरान सभी गांव वालों ने मिल कर उसे पकड़ लिया था और पुलिस के हवाले कर दिया था. हालांकि, वह जेल में रह कर भी नहीं सुधरा और अभी भी गांव वासियों के मुताबिक छेड़छाड़ कर रहा है और ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि सिकंदर एक बाद फिर कोई बड़ी वारदात को अंजाम दे सकता है. 

यह भी पढ़ें:  Bilaspur Crime: बिलासपुर में बेटी के संदिग्ध हालात में मौत पर परिवार ने ससुराल वालों पर लगाया हत्या आरोप, दी चेतावनी

(For more news apart from Himachal Pradesh's Nurpur News, People fear of Sikander, stay tuned to Zee PHH)

Trending news