Himachal Pradesh News: कांग्रेस में बढ़ रहा आपसी कलह, जानें पूरा मामला
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1819989

Himachal Pradesh News: कांग्रेस में बढ़ रहा आपसी कलह, जानें पूरा मामला

Himachal Pradesh News: हिमाचल कांग्रेस सरकार में आपसी कलह चल रही है. 2 वरिष्ठ विधायकों ने अपनी सरकार से नाराज होकर सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है और अपनी ही सरकार पर तंज कसा है. 

Himachal Pradesh News: कांग्रेस में बढ़ रहा आपसी कलह, जानें पूरा मामला

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल कांग्रेस सरकार में कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है. कांग्रेस के दो वरिष्ठ विधायकों द्वारा सोशल मीडिया पर पोस्ट के बाद प्रदेश में सियासत गरमा गई है. कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा द्वारा बीते दिन एक पोस्ट शेयर की गई, जिसके माध्यम से उन्होंने महाभारत का उदाहरण देकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा. सुधीर शर्मा ने इस पोस्ट पर कमेंट भी किया. 

वरिष्ठ मंत्री चंद्रकुमार ने किया पलटवार
वहीं, वरिष्ठ मंत्री चंद्रकुमार ने दोनों नेताओं के बयानों को पार्टी अनुशासनहीनता करार दिया और कांग्रेस आलाकमान से इस पर संज्ञान लेने की बात कही है. चंद्र कुमार ने कहा कि हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू सभी को विश्वास में लेकर काम कर रहे हैं और पार्टी अध्यक्ष सहित पार्टी के पदाधिकारी को पूरा मान-सम्मान दिया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: मंडी में नेशनल हाईवे मंडी-पंडोह 6 मिल के पास हुआ लैंडस्लाइड

वरिष्ठ मंत्री चंद्रकुमार ने बताई पोस्ट की असल वजह
उन्होंने कहा कि पार्टी और सरकार में बराबर का तालमेल है. इसके चलते ही कांग्रेस ने नगर-निगम चुनाव जीते हैं, लेकिन कई नेताओं की महत्वाकांक्षाएं काफी ज्यादा बढ़ गई हैं. इसके साथ ही उन्होंने सुधीर शर्मा पर निशाना चाहते हुए कहा कि वे उनके पिता के साथ काम कर चुके हैं, इसके अलावा चंद्र कुमार ने उनके द्वारा किए गए कमेंट पर दोहे के जरिए जवाब दिया.

चंद्रकुमार ने दोहे के जरिए दिया पोस्ट का जवाब
चंद्र कुमार ने कहा कि 'तुलसी नर का क्या बड़ा, समय बड़ा बलवान. भीलां लूटी गोपियां, वही अर्जुन वही बाण. यानी तुलसीदास कहते हैं- समय ही व्यक्ति को सर्वश्रेष्ठ और कमजोर बनाता है'. उन्होंने कहा कि वक्त सभी का आता है. किसने सोचा था कि प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह बनेंगे, लेकिन आज सुखविंदर सिंह सुक्खू हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री हैं जो सभी को साथ लेकर काम कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- चंडीगढ़ में ऑटो और कैब ड्राइवर की हड़ताल का आज दूसरा दिन

दोनों विधायकों की पोस्ट अनुशासनहीनता बयानबाजी- चंद्रकुमार 
चंद्र कुमार ने कहा कि अगर किसी के दिल में कोई बात है तो मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू के दरवाजे सभी के लिए खुले हैं. मंत्रिमंडल का विस्तार करना मुख्यमंत्री के अधिकार क्षेत्र में ही आता है. यही नहीं उन्होंने कहा कि इस तरह की बयानबाजी अनुशासनहीनता है. इस पर कांग्रेस आलाकमान को संज्ञान लेना चाहिए. 

WATCH LIVE TV

Trending news