Mandi Road Accident: दर्शनों के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की कार नाले में गिरी, पति-पत्नी की मौत
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2286849

Mandi Road Accident: दर्शनों के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की कार नाले में गिरी, पति-पत्नी की मौत

Mandi Road Accident: हिमाचल प्रदेश में रविवार को मंडी जिले में सड़क हादसा हुआ. हादसे में बिलासपुर के रहने वाले पति पत्नी की मौत हो गई. वहीं, पांच अन्य लोग हादसे में घायल हुए हैं.

 

Mandi Road Accident: दर्शनों के लिए जा रहे श्रद्धालुओं की कार नाले में गिरी, पति-पत्नी की मौत

Mandi Accident News: हिमाचल प्रदेश में सड़क हादसे लगातार बढ़ रहे है. आज ताज़ा मामला हिमाचल के मंडी से सामने आया है. बता दें कि इस हादसे में पति पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई है और अन्य पांच घायल बताए जा रहे है. ये सभी गाड़ी सवार मंडी के प्रसिद्ध शिकारी मंदिर में माथा टेकने जा रहे थे. फिलहाल, जंजैहली पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हादसे में जो लोग घायल थे उन्हें इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज नेरचौक ले जाया गया. इलाज के दौरान दो लोगों की मौत हो गई है. 

यह हादसा हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला की सराज घाटी के बगस्याड के समीप आहुण नाला में (Shikari Devi Accident) हुआ है. हादसे में मामले में पति और पत्नी की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि अन्य 5 अन्य सवार गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

ये भी पढ़े:  Forest Fire News: धू-धू कर रहे हिमाचल के जंगल, हर ओर आग का तांडव

लोगों की पहचान
मृतकों की पहचान पहचान संदीप कुमार (30) गांव राजपुरा, तहसील सदर, जिला बिलासपुर और नीलम (24) के तौर पर हुई है. संदीप और नीलम पति-पत्नी थे. 

संदीप का बेटा हर्ष (4) और एक साल की बेटी पूर्वी घायल हैं. इसके अलावा, घायलों में धर्मपाल पुत्र जगत राम, गांव खुजाण लुणारू, रामशहर, सोलन, धर्मपाल की पत्नी राजू देवी, बलदेव राज (20) पुत्र बबलू राम गांव कलर, आनंदपुर, रूपनगर (पंजाब) के तौर पर हुई है.

इस घटना की पुष्टि एसडीएम थुनाग पारस अग्रवाल ने की है.  पुलिस ने मृतक पति पत्नी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

ये भी पढ़े: फायर सीजन के दौरान बिलासपुर में जंगलों में आग लगने के 49 मामले आए सामने, 634 हेक्टेयर एरिया को पहुंचा नुकसान

कैसे हुआ ये हादसा 

घटना के समय सभी लोग कार में सवार होकर शक्तिपीठ माता शिकारी देवी के दर्शनों के लिए जा रहे थे लेकिन मौके पर दूसरे वाहन को पास देते समय अचानक से 150 मीटर गहरी खाई में लुढ़क गई.

Trending news