Himachal Pradesh News: पूर्व उद्योग मंत्री कर सकते हैं मानहानि का मुकदमा, 'मैं तथ्यों पर कर रहा बात'- CM Sukhu
Advertisement

Himachal Pradesh News: पूर्व उद्योग मंत्री कर सकते हैं मानहानि का मुकदमा, 'मैं तथ्यों पर कर रहा बात'- CM Sukhu

Himachal Pradesh News: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बीजेपी पर जमकर हल्ला बोला है. सीएम ने कहा कि प्रदेश की पूर्व भाजपा सरकार ने अपने कार्यकाल में खूब घोटाले किए हैं, जिन्हें कांग्रेस सरकार खोज रही है.   

 

सांकेतिक तस्वीर

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने बीजेपी पर निशाना साधा है. सीएम सुक्खू ने कहा कि पूर्व भाजपा सरकार ने अपने समय की देनदारियां मौजूदा सरकार पर थोपी हैं. पूर्व सरकार के कार्यकाल में क्रिप्टो करंसी के नाम पर घोटाला हुआ, सरकारी भर्तियों में घोटाला किया गया, हिमाचल स्टाफ सिलेक्शन बोर्ड की भर्तियों में गड़बड़ी हुई, पुलिस कांस्टेबल पेपर में गड़बड़ी हुई, लेकिन पूर्व बीजेपी सरकार सब कुछ आंख मूंद कर देखती रही. 

भाजपा के कार्यकाल में हुए घोटालों को खोज रही सरकार- सीएम सुक्खू
सीएम सुक्खू ने कहा कि 10 महीने में ही कांग्रेस सरकार ने होटल वाइल्ड फ्लावर हॉल का केस जीता और 817 पोस्ट कोड का केस भी जीत लिया है. उन्होंने कहा कि सरकार जल्द ही इसका रिजल्ट भी निकालने जा रही है. पूर्व भाजपा सरकार के दौरान हुए घोटालों को सरकार खोज रही है. पेपर मिलने के बाद इन पर कार्रवाई भी की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- DA के लिए कर्मचारियों को अभी और करना होगा इंतजार, CM Sukhu ने दिया आश्वासन

बिना वैलिड लीज के चले क्रशरों से प्रदेश सरकार को हुआ नुकसान 
मुख्यमंत्री सुक्खू ने कहा कि पूर्व सरकार के दौरान बिना वैलिड लीज क्रशर चलते रहे. इससे प्रदेश सरकार को नुकसान भी हुआ. इसके साथ ही मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने पूर्व उद्योग मंत्री बिक्रम सिंह के मानहानि वाले बयान पर कहा कि वह उन पर मानहानि का मुकदमा कर सकते हैं. वे बतौर मुख्यमंत्री तथ्यों पर बात कर रहे हैं. पूर्व सरकारों के दौरान बिना पर्मिशन लिए क्रशर चलते रहे हैं. 

सुर्खियां बटोरने के लिए बयान देती है BJP- सीएम सुक्खू
सीएम सुक्खू ने कहा कि उनकी सरकार लगातार जनहित के काम कर रही है. विपक्ष में बैठी भाजपा सिर्फ सुर्खियां बटोरने के लिए बयान देती है. उन्होंने कहा कि माइनिंग डिपार्टमेंट में भी सरकार व्यवस्था परिवर्तन करने जा रही है. सरकार चाहती है कि इससे हर साल प्रदेश के राजस्व में 400 करोड़ से 500 करोड़ रुपये की कमाई हो.

WATCH LIVE TV

Trending news