हिमाचल में कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी BJP, नीतियों के खिलाफ करेगी प्रदर्शन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1495594

हिमाचल में कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी BJP, नीतियों के खिलाफ करेगी प्रदर्शन

हिमाचल के पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने मौजूदा सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार पर बदले की भावना से काम करने के आरोप लगाए.

हिमाचल में कांग्रेस सरकार के खिलाफ सड़कों पर उतरेगी BJP, नीतियों के खिलाफ करेगी प्रदर्शन

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: हिमाचल के पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने मौजूदा सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू सरकार पर बदले की भावना से काम करने के आरोप लगाए. उन्होंने कहा कि सरकार गलत मानसिकता के चलते पूर्व सरकार द्वारा शुरू किए अस्पतालों और विभिन्न कार्यलायों को बंद कर रही है.  बदले की भावना से लिए इन फैसलों से जनता का नुकसान होगा. 

 Mirzapur Season 3 Release Date: जाने कब रिलीज होगी गुड्डु और अखंडा की मिर्जापुर!

पूर्व ऊर्जा मंत्री ने सरकार को चेतावनी दी कि सरकार तुगलकी फरमान वापिस ले अन्यथा भाजपा सरकार इनके खिलाफ सड़कों पर उतरेगी और जरूरत पड़ी तो न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा. 

नई नवेली सरकार के शुरुआती फैसलों को लेकर प्रदेश भाजपा तल्ख हो उठी है.  अभी प्रदेश में कैबिनेट का भी गठन नहीं हो पाया है कि भाजपा ने सड़कों पर उतरने का ऐलान कर दिया है.  दरअसल मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू और उपमुख्यमंत्री मुकेश अग्निहोत्री की सरकार ने पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा चुनाव से कुछ अरसा पहले खोले गए विद्युत विभाग के डिवीजन और सब डिविजन को बंद करने का ऐलान कर दिया है. 

Shehnaaz Gill: शहनाज गिल ने पुराने गाने पर उड़ाई लाल चुनरिया, फैंस की जीता दिल

साथ ही तत्कालीन सरकार द्वारा जिन अस्पतालों का दर्जे बढ़ाए गए थे. उन अस्पतालों के दर्जे घटाने का फरमान जारी कर दिया है.  सरकार के इन फसलों से प्रदेश भाजपा लाल हो उठी है और सरकार के खिलाफ आर पार की लड़ाई का ऐलान कर दिया है. पूर्व ऊर्जा मंत्री सुखराम चौधरी ने पांवटा साहिब में पत्रकार वार्ता में कहा कि सरकार बदले की भावना से काम कर रही है. जिसका प्रदेश की जनता को नुकसान उठाना पड़ेगा. 

उन्होंने कहा कि सुखविंदर सिंह सुक्खू नीत कांग्रेस सरकार ने पूर्व सरकार के फैसले बदलने की नई रिवायत शुरू कर रही है. जिससे प्रदेश की जनता ही नहीं बल्कि प्रदेश सरकार को भी नुकसान उठाना पड़ेगा.  उन्होंने स्पष्ट किया कि सरकार अस्पतालों का दर्जा घटाने और विद्युत विभाग के कार्यालयों को बंद करने का फैसला वापस ले, अन्यथा भाजपा कल यानी गुरुवार को सड़कों पर उतरेगी और प्रदेश भर में कांग्रेस सरकार के खिलाफ धरना प्रदर्शन और रैली करेगी.  पूर्व ऊर्जा मंत्री ने स्पष्ट किया कि यदि जरूरत पड़ी तो सरकार के इस फैसले के खिलाफ न्यायालय का दरवाजा भी खटखटाया जाएगा. 

Watch Live

Trending news