हिमाचल प्रदेश सरकार का एक साल पूरा होने पर कांग्रेस सरकार जश्न मनाएगी, बीजेपी करेगी प्रदर्शन
Advertisement

हिमाचल प्रदेश सरकार का एक साल पूरा होने पर कांग्रेस सरकार जश्न मनाएगी, बीजेपी करेगी प्रदर्शन

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश की मौजूदा सुक्खू सरकार को राज्य में एक साल पूरा होने जा रहा है. इसके लिए सरकार 11 दिसंबर को जश्न मनाने जा रही है, लेकिन इससे पहले बीजेपी ने प्रदेशभर में प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है. 

 

हिमाचल प्रदेश सरकार का एक साल पूरा होने पर कांग्रेस सरकार जश्न मनाएगी, बीजेपी करेगी प्रदर्शन

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस की सुक्खू सरकार को एक साल का कार्यकाल पूरा होने जा रहा है. ऐसे में सुक्खू सरकार 11 दिसंबर 2023 को इसका जश्न मनाएगी, जिसमें कांग्रेस पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को आमंत्रित किया गया है. इस बीच प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी ने प्रदेशभर में प्रदर्शन करने का ऐलान कर दिया है.
   
बीजेपी ने प्रदेश की सुक्खू सरकार पर निशाना साधते कहा है कि अभी तक के राजनीतिक इतिहास में किसी भी पार्टी का पहला साल इतना नकारा नहीं रहा है, जितना राज्य की मौजूदा कांग्रेस सरकार का रहा है. 

वहीं, हिमाचल भाजपा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल ने कहा है कि 11 दिसंबर को जहां प्रदेश की कांग्रेस पार्टी अपना एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर जश्न मनाएगी, वहीं हिमाचल बीजेपी सभी जिला मुख्यालयों में प्रदेश सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन करेगी. यह प्रदर्शन संस्थानों को बंद करने, बिगड़ती कानून-व्यवस्था और सुक्खू सरकार की झूठी गारंटियों के खिलाफ होगा. 

ये भी पढ़ें- कृषि व पशुपालन मंत्री प्रोफेसर चंद्र कुमार ने बच्चों को वितरित गए टैब

डॉ. राजीव बिंदल ने कहा कि सुक्खू सरकार का एक साल विफलताओं और नाकामयाबियों से भरा रहा है. इस एक साल में कांग्रेस की सभी गारंटियां  फेल हो गई हैं. प्रदेश की भारतीय जनता पार्टी का कहना है कि राज्य की मौजूदा सुक्खू सरकार ने डीजल-पेट्रोल, खाद्य तेल, दाल और बिजली के दाम बढ़ाकर जनता पर महंगाई का बोझ लाद दिया है, और तो और प्रदेश में पूर्व की भाजपा सरकार द्वारा खोले गए 1500 संस्थान भी बंद कर दिए. इस सरकार ने गारंटियों के नाम पर प्रदेश की जनता को धोखा दिया है. 

ये भी पढ़ें- कृषि क्षेत्र में ड्रोन के इस्तेमाल पर रसायन खाद्य विभाग किसानों को कर रहा जागरुक

बता दें, राज्यस्तरीय समारोह को सफल बनाने के लिए शाहपुर के विधायक केवल सिंह पठानिया, राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी और ज्वालामुखी के विधायक संजय रतन को जिला प्रशासन के साथ समन्वय करने की जिम्मेदारी सौंपी गई है. सीएम सुक्खू ने इस कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सभी अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं. उन्होंने समारोह में हर संभव सुविधा उपलब्ध कराने के लिए कहा है. 

WATCH LIVE TV

Trending news