शिमला में 16 जनवरी को कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में मंत्रियों और विधायकों की अहम बैठक, जानें वजह
Advertisement

शिमला में 16 जनवरी को कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में मंत्रियों और विधायकों की अहम बैठक, जानें वजह

Shimla News in Hindi: शिमला में बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह ने कहा की 16 जनवरी को कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में अहम बैठक होगी. 

शिमला में 16 जनवरी को कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में मंत्रियों और विधायकों की अहम बैठक, जानें वजह

Shimla News: हिमाचल प्रदेश कांग्रेस (Himachal Pradesh Congress) को चुस्त दुरुस्त करने को लेकर 16 जनवरी को कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन में अहम बैठक बुलाई गई है. जिसमें मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सूक्खु (Himachal CM Sukhu), सभी मंत्री, कांग्रेस अध्यक्ष, सभी विधायक, पूर्व विधायक और अन्य पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. इस बैठक में संगठन और सरकार के बीच तालमेल के साथ ही सरकार की नीतियों को घर-घर ले जाने के निर्देश दिए जाएंगे. 

IND vs AFG T20 Series: कल मोहाली में होगा भारत-अफगानिस्तान के बीच पहला टी20, जानें कैसे फ्री में देखें लाइव मैच

बुधवार को कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह (Pratibha Singh)  ने कहा मुख्यमंत्री के निर्देशों पर 16 जनवरी को कांग्रेस के कार्यालय राजीव भवन में बैठक बुलाई गई है, जिसमें सभी मंत्री, मुख्यमंत्री, विधायक, पूर्व विधायक और सभी संगठन के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर रणनीति बनाने के साथ ही सरकार और संगठन मिलकर प्रदेश में कार्य करेगा और सरकार के नीतियों को घर-घर पहुंचने के साथ ही राहुल गांधी द्वारा शुरू की गई न्याय यात्रा का संदेश भी कार्यकर्ताओं ओर पदाधिकारियों को दिए जाएंगे. 

Himachal Weather Update: हिमाचल में सोमवार को रही इस साल की सबसे ठंड रात, तापमान में भारी गिरावट

वहीं, अयोध्या में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जाने को लेकर प्रतिभा सिंह ने कहा कि सभी की आस्था भगवान राम के प्रति है. राम के मंदिर का इतना बड़ा जीर्णोद्धार हो रहा है. उसके लिए हम प्रधानमंत्री के आभारी भी हैं कि उन्होंने इस कार्य की शुरुआत की और उन्होंने हमें भी आमंत्रित किया है.  22 तारीख को वहां पर प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. उसमें उन्होंने हमें भी आमंत्रित किया है. वे जानते हैं कि वीरभद्र सिंह की देवी-देवताओं में कितनी आस्था थी. उन्होंने कहा कि राजनीति अपनी जगह और धर्म अपनी जगह है. कुछ लोग इस विषय को लेकर राजनीति करना चाहते हैं वह दुर्भाग्यपूर्ण है. 

रिपोर्ट- समीक्षा कुमारी

Trending news