Himachal News: सरकार-संगठन में सब ठीक, मीडिया में कुछ लोग शुभचिंतक- CM सुक्खू
trendingNow,recommendedStories0/zeephh/zeephh1997316

Himachal News: सरकार-संगठन में सब ठीक, मीडिया में कुछ लोग शुभचिंतक- CM सुक्खू

Shimla News in Hindi: प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू अपने 5 साल के कार्यकाल में से एक साल पूरे होने पर मीडिया से बातचीत की.  साथ ही इसे लेकर खुशी जताई कि काफी अच्छे से एक साल गुजरा है. आगे ऐसे ही हमारी सरकार जनता की सेवा करेगी. 

Himachal News: सरकार-संगठन में सब ठीक, मीडिया में कुछ लोग शुभचिंतक- CM सुक्खू

Shimla News: हिमाचल प्रदेश की सुक्खू सरकार अपना 1 साल का कार्यकाल पूरे होने पर जश्न के माहौल में हैं. जिसे लेकर राज्य में तैयारियां भी चल रही हैं. ऐसे में सीएम सुक्खू ने मीडिया से बातचीत की. 

हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू (Himachal CM Sukhvinder Singh Sukhu) ने शिमला में मीडिया के साथ बातचीत के दौरान कहा कि सरकार-संगठन में सब ठीक है. मुख्यमंत्री का यह बयान हिमाचल कांग्रेस अध्यक्ष प्रतिभा सिंह के उस बयान के बाद सामने आया है, जिसमें प्रतिभा सिंह ने कहा था कि सरकार की ओर से एक साल के कार्यक्रम को लेकर उनसे कोई बातचीत नहीं हुई है. 

Bhimrao Ambedkar Death Anniversary: विक्रमादित्य सिंह ने डॉ. भीमराव अंबेडकर की पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि 

मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू ने कहा कि छोटी-मोटी बातें इस तरह की चलती रहती हैं. सीएम ने कहा कि मीडिया में कुछ लोग उनके शुभचिंतक हैं. प्रतिभा सिंह से मीडिया ने सिर्फ इसी संदर्भ में सवाल किया था.

Himachal News: उद्योग मंत्री हर्षवर्धन चौहान ने सुक्खू सरकार के 1 साल के कार्यकाल की बताई उपलब्धियां

सीएम सुक्खू ने आगे कहा कि राज्य सरकार एक साल का कार्यकाल पूरा होने पर धर्मशाला में राज्य स्तरीय समारोह मना रही है. उन्होंने कहा कि इसकी जिम्मेदारी राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी को सौंपी गई है. राज्य सरकार अपने एक साल के कार्यकाल की उपलब्धियां को इस समारोह में दर्शाएगी. उन्होंने बताया कि वह दिल्ली जाकर आला नेताओं को समारोह में शामिल होने का निमंत्रण देंगे. साथ ही कहा कि अभी दिल्ली से तेलंगाना जाने का भी प्रोग्राम है. वह तेलंगाना में मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होंगे.

Trending news