Himachal News: मुख्यमंत्री सुक्खू ने जयराम ठाकुर पर साधा निशाना, कहा- हिमाचल के हित में नहीं किए काम
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2229235

Himachal News: मुख्यमंत्री सुक्खू ने जयराम ठाकुर पर साधा निशाना, कहा- हिमाचल के हित में नहीं किए काम

Hamirpur Congress: मुख्यमंत्री सुक्खू ने नादौन में कंगना रनौत और जयराम ठाकुर पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा की सरकार में प्रदेश के हित में कौन से काम आपने किए वो बताए. 

Himachal News: मुख्यमंत्री सुक्खू ने जयराम ठाकुर पर साधा निशाना, कहा- हिमाचल के हित में नहीं किए काम

Hamirpur News: मुख्यमंत्री सुखविंदर सिंह सुक्खू दो दिवसीय दौरे के पहले दिन नादौन विधानसभा क्षेत्र में मंगलवार को दोपहर बाद पहुंचे.  मुख्यमंत्री ने नादौन में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मंडी से भाजपा प्रत्याशी कंगना रनौत पर भाजपा के बयानों पर पलटवार किया है. मुख्यमंत्री सुक्खू ने दो टूक शब्दों में जयराम ठाकुर को कहा है कि राजनीति में बयानों के जबाव पर विचलित नहीं होना चाहिए और कंगना पर किसी ने भी आपत्तिजनक टिप्पणियां नहीं की है. 

मुख्यमंत्री ने कहा कि कंगना हिमाचल की बेटी है और कंगना के पिता कांग्रेस के महासचिव रहे है.  उन्होंने कहा कि कंगना पर किसी भी प्रकार की आपत्तिजनक टिप्पणियां न तो विक्रमादित्य सिंह ने की है और न ही किसी कार्यकर्ता ने की है. उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर को सोचना चाहिए कि किसी बयान पर जबाव दिया जाता है, लेकिन राजनीति में बयानों के जबाव से विचलित नहीं होना चाहिए. 

जयराम ठाकुर द्वारा आए दिन दिए जा रहे बयानों पर पलटवार करते हुए सीएम सुक्खू ने कहा कि जयराम ठाकुर आप बताए कि हिमाचल के हित में अपने सरकार के समय में कौन से हित के काम किए हैं. उन्होंने कहा कि हिमाचल के हित में जयराम ठाकुर ने कौन सी हित की लड़ाई लड़ी है. 

पहले फौज में नवयुवक भर्ती होता था, लेकिन युवाओं की नौकरी भी अस्थायी कर दी और अग्निवीर योजना लाकर युवाओं से खिलवाड़ किया है.  सुक्खू ने कहा कि जयराम ठाकुर ने अग्निवीर योजना के लिए भी कोई आवाज नहीं उठाई, तो आपदा आने पर ही भाजपा के तीनों सांसदों ने केंद्र सरकार के समक्ष आवाज नहीं उठाया है. 

उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर के पास कहने के लिए कुछ नहीं है और केवल विरोध की राजनीति कर रहे हैं.  उन्होंने कहा कि जयराम ठाकुर ने 16 हजार नौकरियां निकाली है और जेआईटी न्यायालयों में फंसे रहे है, लेकिन कांग्रेस सरकार ने सता में आते ही न्यायालय की लडाईयां लड़कर उन नौकरियों को बहाल किया है. उन्होंने कांग्रेस सरकार के सता में आते ही एक साल में ही 22 हजार नौकरियां निकाली है. 

रिपोर्ट- अरविंदर सिंह, हमीरपुर

Trending news