Election: हिमाचल में 14 अक्टूबर को प्रियंका गांधी का चुनावी शंखनाद, जनसभा को करेंगी संबोधित
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1392343

Election: हिमाचल में 14 अक्टूबर को प्रियंका गांधी का चुनावी शंखनाद, जनसभा को करेंगी संबोधित

Himachal Congress: हिमाचल में इस साल के अंत में विधानसभा के चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में चुनावी शंखनाद करने के लिए प्रियंका गांधी शिमला में 14 अक्टूबर को जनसभा को संबोधित करेंगी. 

Election: हिमाचल में 14 अक्टूबर को प्रियंका गांधी का चुनावी शंखनाद, जनसभा को करेंगी संबोधित

समीक्षा कुमारी/शिमला: अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) वाड्रा की 14 अक्टूबर को होने वाली प्रस्तावित रैली को लेकर कांग्रेस (Himachal Congress) ने कमर कस ली है. हिमाचल कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त ने रैली को लेकर शिमला के तीन ब्लॉक की बैठक ली है. इस दौरान उन्होंने शिमला शहरी, शिमला ग्रामीण और कसुम्पटी ब्लॉक के साथ बैठक की. बैठक में प्रियंका गांधी वाड्रा की रैली को सफल बनाने को लेकर चर्चा हुई. 

Himachal Chunav: हिमाचल में लगी कांग्रेस के इस्तीफे की झड़ी, 8 पदाधिकारियों ने दिया इस्तीफा

बैठक के बाद हिमाचल कांग्रेस सह प्रभारी संजय दत्त ने कहा कि सभी नेता और कार्यकर्ता उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि यह रैली ''न भूतो, न भविष्यति'' को चरितार्थ करेगी और ऐतिहासिक होगी. संजय दत्त ने कहा सिर्फ शिमला से ही नहीं बल्कि प्रदेश भर से कार्यकर्ता प्रियंका गांधी को सुनने के लिए आना चाहते हैं. 

Urfi Javed New Song: ऐसा क्या हुआ जो अंजली अरोड़ा ने उर्फी जावेद से कहा 'हाय हाय ये मजबूरी'

उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश में परिवर्तन की बयार बह रही है और प्रदेश में सत्ता बदलना इसबार तय है. उन्होंने भाजपा सरकार पर फिजूलखर्ची का आरोप लगाते हुए कर्ज के बोझ तले डालने की बात कही. संजय दत्त ने कहा कि भाजपा सरकारी खर्च पर पार्टी का प्रचार कर रही है. उन्होंने दावा किया कि हिमाचल प्रदेश में उपचुनाव का इतिहास दोहराया जाएगा और कांग्रेस सत्ता में शानदार जीत के साथ वापसी करेगी. 

हिमाचल को मिली देश की चौथी वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन, 13 अक्टूबर को PM करेंगे रवाना

इसके अलावा उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश की जनता ने कांग्रेस को सत्ता में वापस लाने का मन बना लिया है और कांग्रेस का हर हाल में सत्ता में आना तय है. उन्होंने कहा कि चुनाव के आने पर अब भारतीय जनता पार्टी जनता को बरगलाने की कोशिश कर रही है, लेकिन अब भाजपा अपने मनसूबों में कामयाब नहीं होगी.

Watch Live

Trending news