Bilaspur News: 25 सितंबर को हिमाचल की कांग्रेस सरकार के खिलाफ BJP करेगी हल्लाबोल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1881695

Bilaspur News: 25 सितंबर को हिमाचल की कांग्रेस सरकार के खिलाफ BJP करेगी हल्लाबोल

Bilaspur News in Hindi: 25 सितंबर को प्रदेश की कांग्रेस सरकार के ख़िलाफ भाजपा हल्लाबोल करेगी.  बिलासपुर से भाजपा विधायक व हिमाचल प्रदेश भाजपा कोर कमेटी के सदस्य त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि है हिमाचल की कांग्रेस सरकार प्रदेश में नाकाम साबित हुई है.

Bilaspur News: 25 सितंबर को हिमाचल की कांग्रेस सरकार के खिलाफ BJP करेगी हल्लाबोल

Bilaspur News: आजकल जहां हिमाचल प्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र चला हुआ है, तो वहीं सत्र के आखिरी दिन 25 सितंबर को हिमाचल भाजपा विभिन्न मुद्दों को लेकर शिमला में धरना प्रदर्शन कर विधानसभा का घेराव करने की रणनीति बनाने में जुटी हुई है.

इस बात की जानकारी देते हुए बिलासपुर से भाजपा विधायक व हिमाचल प्रदेश भाजपा कोर कमेटी के सदस्य त्रिलोक जम्वाल ने कहा कि है हिमाचल की कांग्रेस सरकार प्रदेश में आयी इतनी बड़ी आपदा व इससे हुए भारी नुकसान से निपटने के लिए पूरी तरह नाकाम साबित हुई है. साथ ही उन्होंने कहा कि इस त्रासदी में लोगों का भारी नुकसान हुआ है, लेकिन प्रदेश सरकार उन्हें पूरी तरह से राहत देने में विफल साबित हुई है. 

Canadians VISA: भारत और कनाडा के तनाव के बीच PM मोदी का कड़ा फैसला, वीजा सेवाएं किए सस्पेंड

यही नहीं प्रदेश सरकार ने सता रूढ़ होते ही पहले दिन से ही जन विरोधी फैसला लेते हुए पूर्व भाजपा सरकार में खोले गए संस्थानों को बंद करने का काम किया है. साथ ही 31 मार्च तक पूरे प्रदेश में कोई भी टेंडर नहीं हुए. उसके बाद से प्रदेश में जिस गति से भ्रष्टाचार बड़ा है व कानून व्यवस्था बिगड़ी है. इससे पूरे प्रदेश में सभी व्यवस्थाएं पूरी तरह से चरमरा गई है, जिसे देखते हुए प्रदेश भाजपा 25 सितंबर को शिमला में विशाल धरना प्रदर्शन करेगी और फिर विधानसभा का भी घेराव किया जाएगा. 

Himachal Monsoon Session: मानसून सत्र के चौथे दिन सदन में सत्ता पक्ष और विपक्ष में हुई तीखी नोकझोंक

साथ ही उन्होंने बिलासपुर की जनता से अपील की है कि भाजपा के धरना प्रदर्शन में पहुंचकर इसे सफल बनाने में अपना सहयोग जरूर करें.

Trending news