Election: BJP का ऑपरेशन लोटस का सपना नहीं होगा साकार- कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजदा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2269353

Election: BJP का ऑपरेशन लोटस का सपना नहीं होगा साकार- कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजदा

Himachal Election: बिलासपुर पहुंचे हमीरपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजदा  ने भाजपा के ऑपरेशन लोटस का सपना साकार ना होने की कहीं बात.

Election: BJP का ऑपरेशन लोटस का सपना नहीं होगा साकार- कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजदा

Hamirpur Lok Sabha Congress Candidate: हमीरपुर संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल रायजदा ने कांग्रेस भवन बिलासपुर में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान कांग्रेस के छह बागी विधायकों सहित हमीरपुर से सांसद व भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर पर जमकर निशाना साधा है. 

इस दौरान पूर्व कैबिनेट मंत्री रामलाल ठाकुर व पूर्व विधायक बंबर ठाकुर सहित कांग्रेस पार्टी पदाधिकारी भी मौजूद रहे. प्रेसवार्ता के दौरान सतपाल रायजदा ने कहा कि भाजपा का ना तो आपरेशन लोटस लौटेगा और ना ही मुंगेरीलाल के हसीन सपने पूरे होंगे. इस बार चुनाव में कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार सभी छह विधानसभा सीटों पर होने वाले उपचुनाव व प्रदेश की चारों लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेंगे. 

उन्होंने आगे कहा कि अनुराग ठाकुर अपने क्षेत्र से जुड़े मुद्दों को सदन में उठाने में नाकाम साबित हुए हैं, जिसके चलते वह इस चुनाव क्षेत्र के मुद्दों को उठाने की अपेक्षा राष्ट्र स्तरीय मुद्दों की बयानबाजी तक ही सीमित रह गये हैं. जबकि जनता ने उन्हें हमीरपुर संसदीय चुनाव क्षेत्र से जुड़े मुद्दों को उठाने की जिम्मेवारी सौंपी थी, जिसे वह पूरी तरह से नहीं निभा पाएं है. 

साथ ही सतपाल रायजदा ने कहा कि भाजपा द्वारा कांग्रेस के छह विधायकों की खरीद फरोख्त से चुनावी माहौल कांग्रेस के पक्ष में गया है जबकि लोगों में भाजपा के इस रवैये के प्रति गहरा गुस्सा भी देखने को मिला है. वहीं उन्होंने कहा कि बिलासपुर में एम्स अस्पताल, फोरलेन प्रोजेक्ट व रेलवे प्रोजेक्ट कांग्रेस की देन है. 

सतपाल रायजदा ने आगे कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार ने अपने 15 महीने के कार्यकाल में ओपीएस व महिलाओं को 1500 रूपये प्रति महीना देने सहित पांच गारंटियां पूरी कर दी है. वहीं आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा सांसद अनुराग ठाकुर बीडीटीएस के ट्रक आपरेटरों के किराए भाड़े के मुद्दे पर चले आंदोलन के दौरान उनकी आवाज को नहीं उठा सके, जबकि सुखविंदर सिंह सुक्खू की सरकार ने इस मामले में हस्तक्षेप ना केवल ट्रक ऑपरेटर्स के हितों में फैसला करवाया बल्कि उन्हें राहत भी दिलवाई.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news