Una Fire News: ऊना के मेहतपुर इंडस्ट्री एरिय में एक कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2205339

Una Fire News: ऊना के मेहतपुर इंडस्ट्री एरिय में एक कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग

Una Fire News: जिला ऊना के मेहतपुर इंडस्ट्री एरिया में एक कबाड़ के गोदाम में भीषण आग लग गई. फायर विभाग की गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर पाया है. यह आग रविवार देर रात करीब 2 बजे लगी. 

Una Fire News: ऊना के मेहतपुर इंडस्ट्री एरिय में एक कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश के जिला ऊना के इंडस्ट्री एरिया मेहतपुर में एक कबाड़ के गोदाम में आग लग गई है. आग लगने से कबाड़ का गोदाम बुरी तरह जल गया. इस आगजनी की घटना में कबाड़ के गोदाम में बनी बिल्डिंग भी गिर गई. फायर विभाग के अधिकारी नितिन धीमान ने जानकारी देते हुए बताया कि कबाड़ के गोदाम में देर रात आग लगी. उन्होंने बताया कि उन्हें रात करीब 2 बजे आग लगने की जानकारी मिली, जिसके तुरंत बाद तीन गाड़ियां ऊना से और एक गाड़ी टाहलीवाल से मौके पर भेजी गई. आग ज्यादा होने के कारण दो गाड़ियां पंजाब के नंगल से भी मंगवाई गई. 

आस-पास की बिल्डिंग करवाई गईं खाली
नितिन धीमान ने बताया कि इस आगजनी की घटना में बिल्डिंग भी धराशायी हो गई. अभी तक आग पर काबू पाने के लिए 60 से 70 गाड़ियां पानी की डाली गई हैं और लगातार आग पर पानी छिड़कने का काम जारी है. उन्होंने बताया कि अभी तक कोई जानी नुकसान नहीं हुआ है, लेकिन कबाड़ के नुकसान का कोई आंकलन नहीं किया गया है. सबसे पहले हमने आस-पास की इंडस्ट्री को बचाया है और एतिहात के तौर पर आसपास की जो फैक्ट्री हैं उनको खाली करवा लिया गया है.

.यहां देखें आग का वीडियो- Una Fire Video: ऊना में कबाड़ के गोदाम में लगी आग का भयावह रूप देख हर कोई दंग

कबाड़ का काम करने वाले व्यापारी आगजनी की घटना से काफी आहत  
बता दें, मेहतपुर औद्योगिक क्षेत्र ऊना में अनीश प्लास्टिक एवं आयरन वर्क्स (स्क्रैप स्टोर) में आग लगने की घटना घटी है. घटना स्थल पर किसी प्रकार की जनहानि/चोट नहीं हुई है. मौके पर 4 दमकल की गाड़ियां और NFL नंगल एवं पंजाब अग्निशमन विभाग से 02 दमकल गाड़ियां भी पहुंच गई हैं. आग लगने के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है. आग पर काबू पा लिया गया है. प्लास्टिक स्क्रैप को ठंडा करने का कार्य चल रहा है. पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और अपनी कारवाई में जुट गई है. वहीं, कबाड़ का काम करने वाले व्यापारी आगजनी की घटना से काफी आहत है. 

WATCH LIVE TV

Trending news