Dharamshala में आयुष मंत्री गोमा ने कहा-कांग्रेस सभी गारंटियों को चरणबद्व तरीके से करेगा पूरा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2081790

Dharamshala में आयुष मंत्री गोमा ने कहा-कांग्रेस सभी गारंटियों को चरणबद्व तरीके से करेगा पूरा

Dharamshala News in Hindi: आयुष, युवा एवं खेल सेवाएं मंत्री यादविंद्र गोमा हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला पहुंचे. यहां उन्होंने सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में लोगों की समसम्साएं सुनी. 

Dharamshala में आयुष मंत्री गोमा ने कहा-कांग्रेस सभी गारंटियों को चरणबद्व तरीके से करेगा पूरा

Dharamshala News: आयुष, युवा एवं खेल सेवाएं मंत्री यादविंद्र गोमा ने शनिवार को धर्मशाला में कहा कि वर्तमान सरकार सभी गारंटियों को चरणबद्व तरीके से पूरा करेगी. जो वायदे पार्टी ने चुनावों के दौरान किए थे उनको पूरा किया जाएगा ताकि लोगों को बेहतर सुविधाएं मिल सकें.  

नूरपुर में कृषि व पशुपालन मंत्री प्रो.चंद्र कुमार ने सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में जनसभा को किया संबोधित

शनिवार को शाहपुर विधानसभा क्षेत्र के दुरगेला में सरकार गांव के द्वार कार्यक्रम में बतौर मुख्यातिथि आयुष मंत्री यादविंदर गोमा पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन देकर उनके बुढ़ापे को सुरक्षित किया. 4,000 अनाथ बच्चों को चिल्ड्रन ऑफ द स्टेट का दर्जा देने के लिए कानून बनाया, जिसके तहत उनकी देखभाल, पढ़ाई और हॉस्टल का खर्च राज्य सरकार वहन करेगी. उन्होंने कहा कि युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने के अपने दूसरे वायदे को पूरा करते हुए सरकार ने 680 करोड़ रुपये की राजीव गांधी स्वरोज़गार  स्टार्ट अप योजना शुरू की.  इसके साथ ही सरकारी क्षेत्र में 21 हजार पदों को भरा जाएगा. 

Bigg Boss 17 Grand Finale: बिग बॉस 17 का ग्रैंड फाइनले कल, ये हो सकते हैं शो के टॉप 3 कंटेस्टेंटस!

उन्होंने कहा कि विधवाओं के बच्चों की पढ़ाई का खर्च भी राज्य सरकार उठाएगी तथा आने वाले बजट में इसके लिए योजना को अंतिम रूप दिया जाएगा। राज्य सरकार ने जनता से जुड़ने व सार्थक संवाद स्थापित करने के लिए ‘सरकार गांव के द्वार’ कार्यक्रम आरम्भ किया है, जिसमें लोगों की शिकायतों का समाधान किया जा रहा है. 

नूरपुर दौरे पर पहुंचे आयुष एवं खेल मंत्री यादवेंद्र गोमा, बजट में खेल को बढ़ावा देने पर करेंगे बात!

Trending news