Crime: शिमला में नहीं थम रहा आपराधिक मामला, शादी का झांसा देकर दिव्यांग लड़की से रेप!
Advertisement

Crime: शिमला में नहीं थम रहा आपराधिक मामला, शादी का झांसा देकर दिव्यांग लड़की से रेप!

Rape in Shimla: हिमाचल के शिमला में अपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. शिमला में एक लड़की के साथ रेप का मामला सामने आया है. जिसे लेकर पूलिस जांच कर रही है.

Crime: शिमला में नहीं थम रहा आपराधिक मामला, शादी का झांसा देकर दिव्यांग लड़की से रेप!

समीक्षा कुमारी/शिमला: हिमाचल की राजधानी शिमला में आपराधिक मामले थमने का नाम नहीं ले रहा है.  राजधानी में दो ऐसे मामले सामने आए हैं, जहां एक दिव्यांग लड़की के रेप का मामला सामने आया है.  वहीं मैट्रिक का फर्जी सर्टिफिकेट देकर डाक विभाग में नौकरी लगने का मामले सामले आया है, जिसे लेकर मामला दर्ज कर लिया गया है. 

Sunny Leone Video: सनी लियोनी की इस वीडियो को देख भड़के फैंस, कहा मत करो ऐसे काम

बता दें, शिमला में शादी का झांसा देकर दिव्यांग लड़की से रेप करने का मामला सामने आया है. जिसमें पुलिस ने मामले में  FIR दर्ज कर ली हैं.  हालांकि, इस मामले में अभी गिरफ्तारी नहीं हुई हैं.  सदर थाना पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई हैं. 

 Urfi Javed in Love: 'यह चल क्या रहा है?' जिसने की उर्फी की शिकायत, उसे उर्फी ने बुलाया सासू

पीड़िता ने लगाए आरोप!
पीड़िता ने आरोप लगाया है कि चुन्नू राम नाम का व्यक्ति उसे बहला फुसलाकर जंगल ले गया. यहां पर आरोपी ने उसके साथ रेप किया.  उक्त आरोपी ने उससे वादा किया था कि वह उससे शादी करेगा, लेकिन अब वह इनकार कर रहा है.  पीड़िता के बयान के बाद पुलिस ने IPC की धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस सूत्रों का कहना है कि जल्द ही आरोपी की गिरफ्तारी होगी. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस की ओर से त्वरित कार्रवाई की जा रही हैं. 

इसके साथ ही शिमला में फर्जी दस्तावेज देकर नौकरी लेने का मामल सामने आया है. जिसे लेकर पुलिस मामले की जांच कर रही है. मिली  जानकारी के अनुसार, शिमला पोस्टल डिविजन के तहत देवनगर शाखा में एक व्यक्ति ने अपने फर्जी सर्टिफिकेट देकर नौकरी ले ली.  

शिमला पोस्ट ऑफिस के सुपरिंटेडेंट विकास नेगी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि शिमला पोस्टल डिविजन के तहत देवनगर शाखा में ग्रामीण डाक सेवक शाखा पोस्ट मास्टर के चयन के लिए उम्मीदवारों के इंटरव्यू हुए थे. इस दौरान एक उम्मीदवार जिसका नाम मनीष कुमार है, उसका चयन देवनगर शाखा में ग्रामीण डाक सेवक शाखा पोस्ट मास्टर के पद पर हुआ. उसने गत 9 सितंबर 2022 को अपने पद पर जॉइन किया. 

शिकायतकर्ता विकास नेगी का कहना है कि उक्त व्यक्ति का मैट्रिक सर्टिफिकेट जांच के लिए निदेशक झारखंड अकेडमिक काउंसिल ज्ञानदीप कैंपस भेजा गया.  वहां पर जांच के दौरान उसका सर्टिफिकेट फर्जी निकला. बता दें, वह शख्स सरकाघाट जिला मंडी का रहने वाला है.  सुपरिंटेडेंट विकास नेगी की शिकायत पर पुलिस ने थाना सदर में  की धारा 420, 467, 468, 471 के तहत मामला दर्ज किया है.  पुलिस आज इस मामले का पूरा रिकॉर्ड कब्जे में लेगी.  इसके बाद आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी. 

Watch Live

Trending news