CM सुक्खू ने विधायकों के मानहानि केस के बयान पर किया पलटवार, कहा-जनता के बीच आनी चाहिए सच्चाई
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2190423

CM सुक्खू ने विधायकों के मानहानि केस के बयान पर किया पलटवार, कहा-जनता के बीच आनी चाहिए सच्चाई

CM Sukhu News: हिमाचल सीएम सुक्खू का बड़ा बयान सामने आया है. उन्होंने कहा कि विधायकों के मानहानि केस के बयान पर पलटवार किया है.  

CM सुक्खू ने विधायकों के मानहानि केस के बयान पर किया पलटवार, कहा-जनता के बीच आनी चाहिए सच्चाई

Hamirpur News: शुक्रवार को मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू नादौन विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर रहे.  इस दौरान मुख्यमंत्री ने विश्राम गृह में लोगों की जन समस्याएं सुनी है. कुछ समस्याओं का मुख्यमंत्री ने मौके पर ही निपटारा किया है.  इस दौरान सीएम सुक्खू ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बैठक भी की है. 

मुख्यमंत्री ने इस दौरान पत्रकारों से बातचीत के दौरान बागी विधायकों पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि बागी विधायकों की सच्चाई जनता के सामने आनी चाहिए. मुख्यमंत्री ने कहा कि बागी विधायक 15-15 करोड़ में बिके हैं. इनके सरगना को कितने मिले इसकी जांच चल रही है. 

वहीं मुख्यमंत्री ने बागी विधायकों के मानहानि के केस पर कहा कि बागी विधायकों की सच्चाई जनता के सामने आनी चाहिए. बागी विधायक 15-15 करोड़ में बीके है, जबकि उनके सरगना को पैसे मिले इसकी जांच की जा रही है. मुख्यमंत्री ने कहा कि भाग्य विधाता कौन है. विधायकों ने अपनी आत्मा को नहीं बेचा है, बल्कि धनात्मा को बेचा है.  

वहीं मुख्यमंत्री ने टिकट आवंटन को लेकर कहा कि शनिवार शाम तक प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर दी जाएगी. उन्होंने कहा कि शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस कमेटी की स्क्रीनिंग बैठक आयोजित की जाएगी. उसमें नामों पर मोहर लगाई जाएगी. शनिवार शाम तक कुछ प्रत्याशी घोषित हो जाएंगे.

सीएम ने आगे कहा कि विधायक के विधानसभा क्षेत्र में करोड़ों के विकास कार्य हुए हैं. विकास कार्य होने के बावजूद आखिरी 14 महीने में ऐसा क्या हो गया कि इन्हें दूसरी पार्टी का दामन थामना पड़ा.  उन्होंने कहा कि एक रात को सभी हमारे साथ डिनर करते हैं और दूसरे दिन राज्यसभा में क्रॉस वोटिंग करते हैं.  क्रॉस वोटिंग करने के बाद वहां से गायब हो जाते है. उन्होंने कहा कि अगर यह विधायक जनता के इतने ही हितैषी रहे हैं, तो फिर बजट सत्र में क्यों शामिल नहीं हुए. 

उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जनता अपने विधायक चुनौती है. अगर विधायक कुछ ही महीना में इस्तीफा देकर दूसरी पार्टी में चले जाते हैं, तो इसके पीछे के कारण क्या है. इन्हें जनता के बीच में लाना जरूरी होता है. सीएम ने कहा कि विधायकों ने जनता के विश्वास के साथ क्यों विश्वासघात किया. इस बात को जनता के समक्ष रखा जाएगा. उन्होंने कहा कि उनके द्वारा किए गए इस कृत्य के चलते जनता उन्हें कभी माफ नहीं करेगी. 

बड़सर से BJP प्रत्याशी इंद्र दत्त लखनपाल ने CM के बयान पर किया पलटवार
जानकारी के लिए बता दें, कि गुरुवार को ऊना दौरे के दौरान मुख्यमंत्री ठाकुर सुखविंदर सिंह सुक्खू के भाग्य विधायकों के खरीद उपरोक्त पर दिए गए बयान पर बड़सर से भाजपा के प्रत्याशी व कांग्रेस बागी इंद्र दत्त लखनपाल ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री के खिलाफ मानहानि का दावा करेंगे और इस पर अब कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी.  उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री ने छवि को खराब करने का काम किया है और सीएम व कांग्रेस नेता आए दिन अनाप शनाप बयान बाजी कर रही है.  

भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने कही ये बात
वहीं, कांग्रेस के बागी विधायक और भाजपा प्रत्याशी राजेंद्र राणा ने भी मुख्यमंत्री सुक्खू के बयान पर पलटवार किया. उन्होंने कहा कि सीएम सुखविंदर सिंह मानसिक संतुलन खो चुके हैं. मुख्यमंत्री को अच्छे डॉक्टर के पास इलाज करवाना चाहिए.  राजेंद्र राणा ने कहा कि अगर मुख्यमंत्री के पास सबूत है, तो कोर्ट में सबूत पेश करें.  उन्होंने कहा कि सार्वजनिक मंचो से बिना तथ्यों के साथ बयानबाज़ी करने का खमियाजा उन्हें भुगतना पड़ेगा. राजेंद्र राणा ने कहा कि नौ विधायक शनिवार को सुबह 10 बजे से पहले मुख्यमंत्री के ऊपर मानहानि का केस करेंगे. 

बीजेपी उम्मीदवार सुधीर शर्मा ने CM को भेजा मानहानि का नोटिस
इतना ही नहीं सीएम सुखविंदर सिंह सुक्खू द्वारा 15 करोड़ में बिकने के बयान पर धर्मशाला से बीजेपी उम्मीदवार सुधीर शर्मा ने सीएम को मानहानि का नोटिस भेजा है. सुधीर शर्मा ने कहा मुख्यमंत्री के बयान हास्यप्रद है. बौखलाहट में इस तरह की बयानबाजी मुख्यमंत्री कर रहे है. 

Trending news