Chintpurni Festival: माता चिंतपूर्णी महोत्सव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2416246

Chintpurni Festival: माता चिंतपूर्णी महोत्सव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी

Himachal Pradesh News: हिमाचल प्रदेश के चिंतपूर्णी महोत्सव को लेकर जनता काफी उत्साहित है. स्कूल मैदान में किसी पार्टी की चुनावी रैली नहीं, बल्कि धार्मिक आस्था से जुड़ा कार्यक्रम आयोजित होगा. 

 

Chintpurni Festival: माता चिंतपूर्णी महोत्सव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी

राकेश मल्ही/ऊना: हिमाचल प्रदेश में माता चिंतपूर्णी महोत्सव को लेकर आरोप प्रत्यारोप का दौर जारी है. भाजपा जिला अध्यक्ष एवं पूर्व विधायक बलबीर सिंह चौधरी द्वारा जहां मोहत्सव को लेकर कई तरह के सवाल उठा रहे हैं. वहीं कांग्रेस नेता उन्हें अपने गिरेबान में झांकने की नसीयत दे रहे हैं. 
वहीं, कांग्रेस लीगल सैल के प्रदेश महासचिव एवं ब्लॉक कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक अध्यक्ष अधिवक्ता विकास कश्यप ने विश्रामगृह अंब में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान चिंतपूर्णी महोत्सव का विरोध करने पर भाजपा जिला अध्यक्ष बलबीर सिंह चौधरी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एक तरफ क्षेत्र की जनता उक्त मोहत्सव को लेकर उत्साहित है, लेकिन दूसरी तरफ भाजपा नेता इसपर अड़ंगा लगाकर जनता भ्रमित करने के प्रयास न करें, बल्कि चाहिए तो यह था कि मोहत्सव को लेकर सरकार का कंधे से कंधा मिलाकर साथ देते.

उन्होंने कहा कि भाजपा जिला अध्यक्ष बलबीर सिंह चौधरी स्कूल मैदान में आयोजित उत्सव को लेकर आपत्ति तो जता रहे हैं, लेकिन वह शायद यह भूल गए हैं कि यहां किसी पार्टी की चुनावी रैली नहीं, बल्कि सरकारी और धार्मिक आस्था से जुड़ा हुआ कार्यक्रम हो रहा है. उन्होंने कहा कि चिंतपूर्णी महोत्सव के दौरान खुशी की बात यह है कि स्थानीय प्रतिभाओं को अपनी प्रतिभा उजागर करने का मौका मिलेगा.

ठगों से सावधान! एक मैसेज के जरिए शातिर आपसे ही खाली करवा देंगे आपका बैंक अकाउंट

इसके साथ-साथ अंतर्राष्ट्रीय स्तर से लेकर स्थानीय गायक कार्यक्रम में मां चिंतपूर्णी का गुणगान करेंगे. उन्होंने कहा कि भाजपा नेता पहली बार हो रहे चिंतपूर्णी महोत्सव को लेकर इसलिए परेशान हैं, क्योंकि कांग्रेस का इस महोत्सव को लेकर कद ऊंचा हो रहा है. उन्होंने दुकानदारों का व्यापार प्रभावित होने के आरोपों का जवाब देते हुए कहा कि इस महोत्सव में स्थानीय दुकानदारों का व्यापार प्रभावित नहीं, बल्कि उसमें भी इजाफा होगा.

WATCH LIVE TV

Trending news