शिमला के जनरल पोस्ट ऑफिस पर की रेड, पुराने दस्तावेजों और रिकार्ड को खंगाला
Advertisement

शिमला के जनरल पोस्ट ऑफिस पर की रेड, पुराने दस्तावेजों और रिकार्ड को खंगाला

हिमाचल की राजधानी शिमला के मॉल रोड स्थित जनरल पोस्ट ऑफिस (जीपीओ) में गुरुवार को सीबीआई की रेड पड़ी. जानकारी के अनुसार,  सीबीआई टीम की इस कार्रवाई से पोस्ट ऑफिस के अधिकारी एवं कर्मचारी दंग रह गए.

शिमला के जनरल पोस्ट ऑफिस पर की रेड, पुराने दस्तावेजों और रिकार्ड को खंगाला

शिमला: हिमाचल की राजधानी शिमला के मॉल रोड स्थित जनरल पोस्ट ऑफिस (जीपीओ) में गुरुवार को सीबीआई की रेड पड़ी. जानकारी के अनुसार,  सीबीआई टीम की इस कार्रवाई से पोस्ट ऑफिस के अधिकारी एवं कर्मचारी दंग रह गए. सीबीआई यहां दस्तावेजों व रिकार्ड को खंगाली. 

पांवटा साहिब के राष्ट्रीय मार्ग NH-707 पर दरका पहाड़, सड़कों पर लगा जाम

मीडिया रिपोर्टस के अनुसार, पुराने रिकॉर्ड में गड़बड़ी की जांच के लिए CBI यहां पहुंची.  इस दौरान GPO में हुई भर्ती मामले में CBI ने रिकॉर्ड खंगाला है. साथ ही कुछ कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई है. 

PM Kisan: कल जारी हो सकती है पीएम किसान की 13वीं किस्त! ऐसे चेक करें स्टेटस

हालांकि, इतने के बाद भी यह साफ नहीं हो पाया है कि किस मामले में सीबीआई की टीम ने पोस्ट ऑफिस में क्यों दस्तक दी है. सीबीआई कार्यालय शिमला के एक अधिकारी ने बताया कि किसी पुराने मामले की जांच के लिए सीबीआई आई थी.

बता दें, सारे रिकॉर्ड को CBI की टीम ने कब्जे में ले लिया है. साथ ही आगे फिर से छानबीन करेगी. वहीं, GPO में जब CBI की टीम पहुंची तो वहां कर्मचारियों में हड़कंप मच गया.  CBI टीम की इस कार्रवाई से पोस्ट ऑफिस के अधिकारी एवं कर्मचारी दंग रह गए. 

Watch Live

 

 

Trending news