अपनी गिरफ्तारी को लेकर सिंगर Jubin Nautiyal ने कही ये बात, कहा नहीं थी फैंस से ये उम्मीद
Advertisement

अपनी गिरफ्तारी को लेकर सिंगर Jubin Nautiyal ने कही ये बात, कहा नहीं थी फैंस से ये उम्मीद

Jubin Nautiyal: सिंगर जुबिन नौटियाल काफी जाना माना नाम है. उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने दिए हैं. इनमें मेरी मां के बराबर, लुट गए, राता लंबिया, दिल गलती कर बैठा है फेमस गाने शामिल है. 

अपनी गिरफ्तारी को लेकर सिंगर Jubin Nautiyal ने कही ये बात, कहा नहीं थी फैंस से ये उम्मीद

Jubin Nautiyal: फेमस सिंगर जुबिन नौटियाल बीते कुछ दिनों काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रहे हैं. उनके खिलाफ ट्विटर पर अरेस्ट करने को लेकर ट्रेंड भी चलने लगा था. ऐसे में सिंगर ने अब इसपर रिएक्शन दिया है. उनकी बातों से लगता है कि वो काफी ज्यादा दुखी और अपसेट हैं. उनके खिलाफ लोगों की भावनाओं ने उन्हें तकलीफ दिया है. इसके साथ ही इस ट्रेंड के कारण उनकी मां भी डिप्रेशन में हैं. जुबिन नौटियाल का कहना है कि उन्हें एंटी नेशनल कह दिया गया इस बात पर तो यकीन ही नहीं हो रहा है. 

सिंगर जुबिन नौटियाल को लेकर #arrestjubinnautiyal बीते कुछ दिनों से ट्रेंड हो रहा था. बात इतनी बढ़ गई कि उनकी गिरफ्तारी को लेकर भी मांग उठने लगी. बता दें, यह सारा विवाद उनके अपकमिंग यूएस कंसर्ट को लेकर था. जिसके ऑर्गेनाइजर को खालिस्तानी मेंबर और मोस्ट वॉन्टेंड क्रिमिनल बताया गया है. इस ट्रेंड के कारण लोगों ने उन्हें एंटी नेशनल तक कराक दे दिया है. 

Aly Goni ने शादी में किया 'काला चश्मा' गाने पर जबरदस्त डांस, वीडियो वायरल

हालांकि, अब इस मामले पर सिंगर जुबिन नौटियाल ने अपनी चुप्पी तोड़ दी है. जानकारी के अनुसार,  सिंगर जुबिन नौटियाल ने कहा कि इस ट्रेंड के वजह से उन्हें काफी दर्द हुआ है. उन्होंने बताया कि उनके खिलाफ चले इसे ट्विटर ट्रेंड और विवाद ने उनकी मां को भी परेशान किया है. वह इसे लेकर काफी ज्यादा डिप्रेशन में हैं. इतना ही नहीं सिंगर को भरोसा भी नहीं हो रहा है कि उन्हें लोग एंटी नेशनल बोल रहे हैं. किसी ने कुछ भी उनसे पूछने की कोशिश तक नहीं की. एक नाम को बनाने में सालों की मेहनत लगती है और कुछ लोग बिना कुछ जाने एक पल गलत चीजें बोलने लगते हैं. 

सिंगर ने कहा कि मैं उन लोगों को नहीं जानता हूं. हमने अगस्त में शो कैंसिल कर दिया था. यह शो का कॉन्ट्रैक्ट मेरे मैनेजमेंट और हरजिंदर सिंह के बीच हुआ था. मुझे इसकी जानकारी ही नहीं कि कैसे ये सब इस अंजाम तक पहुंच गया. आगे सिंगर जुबिन ने कहा कि यह पेड ट्विटर थ्रेड से खबरें बनाई गई हैं. मैं इस वजह से लोगों से काफी ज्यादा नाराज हूं. 

आपको बता दें, आखिर क्यों ये ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा था. इसकी पीछे की वजह उनका अगला कंसर्ट है. जिसका पोस्टर भी तेजी से वायरल हो रहा है. इस कंसर्ट को ऑर्गेनाइस करने वाले शख्स पर यह पूरा विवाद है. लोगों का मानना है कि जय सिंह इंडिया का मोस्ट वॉन्टेड क्रिमिनल है और उसका असली नाम रेहान सिद्दीकी है. जिसकी पिछले 30 सालों से पुलिस खोज कर रही है. बताया जा रहा है कि शख्स का खालिस्तानी कनेक्शन हैं, जो ड्रग्स तस्करी में शामिल है. ऐसे में लोग सिंगर जुबिन नौटियाल के खिलाफ हो गए और गिरफ्तारी को लेकर ट्रेंड शुरू हो गया. 

बता दें, सिंगर जुबिन नौटियाल काफी जाना माना नाम है. उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री को कई सुपरहिट गाने दिए हैं. इनमें मेरी मां के बराबर, लुट गए, राता लंबिया, दिल गलती कर बैठा है फेमस गाने शामिल है. 

Watch Live

Trending news