मीडिया से बातचीत करते हुए भड़की Taapsee Pannu, कहा अपने होमवर्क करके आ..
Advertisement

मीडिया से बातचीत करते हुए भड़की Taapsee Pannu, कहा अपने होमवर्क करके आ..

Taapsee Pannu: मीडिया इंट्रैक्शन के दौरान जब उनका फिल्म दोबारा को निगेटिव कमेंट्स मिले, तो इसपर तापसी पन्नू नाराज हो जाती हैं. उन्होंने रिपोर्टर से कहा कि वो सवाल पूछने से पहले अपना होमवर्क कर लें. 

मीडिया से बातचीत करते हुए भड़की Taapsee Pannu, कहा अपने होमवर्क करके आ..

Taapsee Pannu: बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू हमेशा ही अपनी कुछ ना कुछ बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. इस बार भी ऐसे में एक चर्चा के कारण सुर्खियों में फिर से छा गई हैं. दरअसल, हाल ही में तापसी पन्नू ने ओटीटी प्ले अवॉर्ड्स 2022 में शिरकत की थी. इस दौरान रेड कार्पेट पर मीडिया से बात करते हुए जब पैपराजी ने उनका फिल्म दोबारा पर सवाल किया, तो वह गुस्सा हो गईं और एक्ट्रेस ने पैपराजी को जवाब दे दिया. जिसका वीडियो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. 

मीडिया इंट्रैक्शन के दौरान जब उनका फिल्म दोबारा को निगेटिव कमेंट्स मिले, तो इसपर तापसी पन्नू नाराज हो जाती हैं. उन्होंने रिपोर्टर से कहा कि वो सवाल पूछने से पहले अपना होमवर्क कर लें. नाराजगी जताते हुए आगे उन्होंने कहा कि चिल्लाओ मत भाई, चिल्लाओ मत, मेरी बात सुन लो, फिर ये लोग बोलेंगे एक्टर्स को तमीज नहीं है.

Pathankot Express Accident: पठानकोट एक्सप्रेस के सामने आया भेड़ों का झूंड, हुई दर्दनाक मौत

इस इवेंट में फिल्म दोबारा को लेकर चले निगेटिव कैंपेन पर सवाल किया, तो इसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि किस फिल्म के खिलाफ नहीं चलाया गया. फिर जैसे ही रिपोर्टर कुछ कहता है.उसी वक्त तापसी बोलीं की आप मेरी बात का जवाब दीजिए. मैं आपके सवाल का जवाब दे दूंगी. वहीं फिर रिपोर्टर ने कहा कि क्रिटिक्स ने भी अपने फिल्म के खिलाफ निगेटिव बातें कही थी. 

इस बात पर भी एक्ट्रेस नाराज हो गई और कहती हैं कि एक बार थोड़ा होमवर्क कर लेना सवाल पूछने से पहले. अगली बार जब मुझसे सवाल करना तो पूरी तरह से रिसर्च करने के बाद ही करना. नहीं तो फिर बोलेंगे कि एक्टर्स को तमीज नहीं है. बता दें, इस व्यवहार को देखते हुए लोगों की तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. किसी ने तापसी पन्नू को एरोगेंट कहा, तो किसी ने कहा बड़ी गुस्सेल है. 

Watch Live

Trending news