Himachal News: 1 साल के कार्यकाल को लेकर बीजेपी ने ऊना में किया सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2005615

Himachal News: 1 साल के कार्यकाल को लेकर बीजेपी ने ऊना में किया सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Una News in Hindi: कांग्रेस सरकार के 1 साल के कार्यकाल को लेकर बीजेपी ने ऊना में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया. 

Himachal News: 1 साल के कार्यकाल को लेकर बीजेपी ने ऊना में किया सरकार के खिलाफ  विरोध प्रदर्शन

Una News: प्रदेश कांग्रेस पार्टी द्वारा हिमाचल प्रदेश में कांग्रेस सरकार का 1 साल पूरा होने को लेकर आज जहां धर्मशाला में सरकार को लेकर बड़ा आयोजन कर रही है. वहीं भारतीय जनता पार्टी भी सभी जिला मुख्यालयों पर कांग्रेस सरकार के  1 साल से प्रदेश हुआ बेहाल के नाम से  विरोध प्रदर्शन  कर रही है. 

आज इस प्रदर्शन में ऊना जिला से बीजेपी के तमाम नेता सहित सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने भाग लिया.  महिलाओं और अन्य लोगों ने तख्तियां पर सुक्खू सरकार द्वारा दी गई गारंटी को पूरा किए जाने को लेकर स्लोगन भी लिखे थे. आए हुए भाजपा नेताओं ने कांग्रेस सरकार के 1 साल के कार्यकाल को लेकर सरकार के जन विरोधी फैसलों के बारे में लोगों को अवगत कराया और उन्होंने कहा की कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले जो वायदे किए थे. उन वायदों पर कांग्रेस सरकार खरा नहीं उतर पाई है. 

भाजपा नेता सतपाल सती ने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस सरकार के सत्ता में आते ही कानून व्यवस्था का बुरा हाल हो गया है. बीजेपी से जुड़े हुए लोगों को निशाना बनाया जा रहा है. कांग्रेस के नेता भाजपा द्वारा किए गए कामों के उद्घाटन पर शिलान्यास कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने सत्ता में आने से पहले 1500 रुपए महीना महिलाओं के खाते में डालने की बात कही थी और 2 रुपए किलो गोबर का, 100 रुपये किलो दूध खरीदने की बात कही थी और इसकी गारंटी भी कांग्रेस नेताओं ने दी थी, लेकिन सरकार का 1 साल का कार्यकाल पूरा हो चुका है अभी तक किसी भी महिला के खाते में ना तो पैसे आए हैं और ना ही किसी भी व्यक्ति से गोबर की खरीद इन्होंने की है. 

सतपाल सती ने कहा है कि वह सरकार द्वारा दी गई गांरटियों को पूरा करवाने के लिया जो भी कदम उठाना पड़े वह उससे पीछे नहीं हटेंगे, लेकिन सरकार ने गोबर की खरीद नहीं की तो ट्रालियों में  गोबर भरकर लेकर जाएंगे और सुक्खू के घर या विधानसभा के बाहर फेंकेंगे. उन्होंने डिप्टी सीएम मुकेश अग्निहोत्री पर भी बल्क ड्रग पार्क का क्रेडिट लेने को लेकर पलट वार किया. 

उन्होंने कहा कि जब प्रदेश में बीजेपी की सरकार थी और वह  बल्क ड्रग पार्क के लिए कदम ताल कर रहे थे तो इन्हीं कांग्रेस के लोगों ने हाई कोर्ट में जाकर बल्क ड्रग पार्क को न लगाए जाने की बात कही और  कहा की यहां पर जंगली जीवों के होने की जानकारी कोर्ट में दी.  उन्होंने कहा कि इस मामले को विधानसभा में उठाया था और वहां पर कांग्रेस के दो लोगों के नाम इसमें पाए गए हैं. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले बल्क ड्रग पार्क का शिलान्यास किया है, जिसके बाद इसका पैसा केंद्र सरकार द्वारा दिया जा रहा है जबकि इसी पैसे से कुछ लोग काम दिलाने के नाम पर दस प्रतिशत कमिशन खाने का आरोप सतपाल सत्ती ने लगाया है. उन्होंने कहा कि प्रदेश की जनता कांग्रेस सरकार के वायदों में फंस गई इसलिए यह सत्ता में आए हैं.  उन्होंने कहा कि असली गारंटी कांग्रेस पार्टी की नहीं है. असली गारंटी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की गारंटी है, जो हर गांव में जाकर केंद्र सरकार द्वारा करवाए जा रहे विकास कार्य को गिनवा रही है. 

Trending news