Himachal News: जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर पहुंचे मंडी, बाढ़ प्रभावित इलाकों का कर रहे दौरा
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1779156

Himachal News: जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर पहुंचे मंडी, बाढ़ प्रभावित इलाकों का कर रहे दौरा

Himachal Latest News: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर (Anurag Thakur) आज हिमाचल के दौरे पर हैं. बाढ़ प्रभावित इलाकों का जायजा ले रहे हैं. 

Himachal News: जेपी नड्डा और अनुराग ठाकुर पहुंचे मंडी, बाढ़ प्रभावित इलाकों का कर रहे दौरा

JP Nadda and Anurag Thakur in Mandi: हिमाचल प्रदेश में बारिश, बाढ़ और लैंडस्लाइड से हुए नुकसान का जायजा लेने आज भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा मंडी पहुंचे हैं. साथ ही केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर भी कई जगहों का उनके साथ दौरा कर रहे हैं. 

मंडी पहुंचने पर जे.पी.नड्डा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि आपदा में प्रभावित स्थान को देखने और नुकसान को जानने यहां आए हैं.  इस आपदा के समय केंद्र सरकार प्रदेश वासियों के साथ खड़ी है.  राहत कार्य के लिए NDRF की 13 टीमों को तैनात किया है. राहत और पुनर्वास के लिए जो भी आवश्यक होगा वह केंद्र सरकार करेगी.  राज्य के मुख्यमंत्री से 9 जुलाई को गृह मंत्री और 11 जुलाई को प्रधानमंत्री और मैंने भी बात की है. 

इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि, प्राकृतिक आपदा से देवभूमि हिमाचल में हुई क्षति व राहत व बचाव कार्यों का अवलोकन व निरीक्षण करने हेतु आज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे.पी.नड्डा और नेता प्रतिपक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर. साथ ही प्रदेश अध्यक्ष राजीव बिंदल जी व अन्य गणमान्यों के साथ और मंडी स्थित पंचवक्त्र महादेव मंदिर व आस-पास की जगहों पर जाना हुआ. केंद्र सरकार हर परिस्थिति में हिमाचल के साथ खड़ी है, राहत-बचाव व पुर्णवास में किसी भी प्रकार की कोई कमी नहीं आने दी जाएगी. 

इस दौरान राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर भी मौजूद रहे. सभी ने बाढ़ प्रभावित लोगों से भी जाकर मुलाकत की. इसके साथ ही जे.पी.नड्डा, अनुराग ठाकुर और जयराम ठाकुर ने प्रदेश के बाढ़ प्रभावित क्षेत्रों का हवाई सर्वेक्षण भी किया.  

 

अपडेट जारी है....

Trending news