Bilaspur News: बिलासपुर में पिता ने नशे के खिलाफ पेश की मिसाल, चिट्टे के साथ बेटे को कराया गिरफ्तार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1837835

Bilaspur News: बिलासपुर में पिता ने नशे के खिलाफ पेश की मिसाल, चिट्टे के साथ बेटे को कराया गिरफ्तार

Bilaspur News: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक पिता ने अपने बेटे को ही पुलिस के हवाले कर दिया. जानें वजह...

Bilaspur News: बिलासपुर में पिता ने नशे के खिलाफ पेश की मिसाल, चिट्टे के साथ बेटे को कराया गिरफ्तार

Himachal Pradesh News: बिलासपुर में नशे के खिलाफ एक पिता ने मिसाल कायम की. चिट्टे के साथ अपने बेटे व पंजाब के तीन युवकों को पुलिस के हवाले किया. डीएसपी घुमारवीं ने दी जानकारी कहा भराड़ी थाने में एनडीपीएस एक्ट के तहत पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही. 

Himachal Weather Alert: हिमाचल में 24 घंटों में हुई रिकॉर्ड तोड़ बारिश, रेड अलर्ट जारी

हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला के घुमारवीं उपमंडल के तहत भराड़ी थाना क्षेत्र में चिट्टे के साथ अपने बेटे को पुलिस के हवाले करके एक पिता ने मिसाल पेश की है.  हिमाचल प्रदेश का यह ऐसा पहला मामला सामने आया है. जिसमें परिजनों ने खुद पुलिस का सहयोग किया है. 

आपको बता दें, कि गांव पपलाह के एक व्यक्ति ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी बहन ने उसे फोन करके बताया कि उसका बेटा अपने साथ तीन पंजाब से सम्बंधित युवकों को लेकर घर आया है और वे बहुत ज्यादा शोर कर रहे हैं.  

सूचना मिलते ही वह अपनी बहन के घर पहुंचा तो बेटे के कमरे में तीन युवक बैठे मिले और जब उनसे यहां आने का कारण पूछा तो तीनों उसके बेटे के साथ भाग गए. उन्हें तलाश करते हुए देर रात करीब दो बजे गाहर पुल के नजदीक पहुंचे तो उसका बेटा उन तीनों लड़कों के साथ सड़क के किनारे बैठा मिला. 

जब शिकायतकर्ता ने उन्हें पकड़ लिया व बेटे की तलाशी ली, तो उसकी जेब से एक पारदर्शी लिफाफा मिला जिसके अंदर पाऊडर नुमा हल्के भूरे रंग का पदार्थ मिला. जिसके बाद व्यक्ति अपने लड़के व तीनों अन्य लड़कों को जो कि गांव कुंडे पिंड, तहसील व जिला फिरोजपुर पंजाब के निवासी हैं. सबको कार में बिठा कर भराड़ी थाना ले गया.

पुलिस ने जब उस पैकेट की जांच की, तो उसमें 1.20 ग्राम चिट्टा पाया गया. पुलिस थाना भराड़ी में युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच की जा रही है. वहीं मामले की पुष्टि डीएसपी घुमारवीं चंद्रपाल सिंह ने दी है.

Trending news