Bilaspur Firing: बिलासपुर गोलीकांड मामले में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई पुलिस
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2302492

Bilaspur Firing: बिलासपुर गोलीकांड मामले में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई पुलिस

Bilaspur Firing News: बिलासपुर गोलीकांड मामले को लेकर पूर्व विधायक बंबर ठाकुर को पूछताछ के लिए शुक्रवार को पुलिस ले गई है. पूछताछ से पूर्व बंबर ठाकुर ने प्रेसवार्ता की. पढ़ें पूरी खबर.

Bilaspur Firing: बिलासपुर गोलीकांड मामले में पूर्व विधायक बंबर ठाकुर को पूछताछ के लिए अपने साथ ले गई पुलिस

Bilaspur Firing: बिलासपुर कोर्ट परिसर के बाहर शहीद स्मारक बिलासपुर के समीप हुए गोलीकांड मामले में जहां लुधियाना से संबंध रखने वाले शूटर सन्नी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं आज उसे कोर्ट में पेश कर पुलिस रिमांड लिया जाएगा. 

बता दें, गोलीकांड मामले में शूटर सन्नी ने बिलासपुर से संबंध रखने वाले सौरभ पटियाल पर दो बार फायरिंग की थी. जिसमें एक गोली सौरभ को लगी है, जिसके बाद उसका उपचार एम्स अस्पताल बिलासपुर में चल रहा था. हालांकि, डॉक्टर्स ने सौरभ की छाती से गोली निकाल ली है और अब सौरभ की हालत स्थिर है. 

 हमीरपुर में छात्रों को हीट वेव से बचाने के लिए शिक्षा उपनिदेशकों को जारी किया पत्र, मिलेंगी ये सुविधा

ऐसे में भाजपा नेताओं द्वारा इस गोलीकांड में बिलासपुर से पूर्व विधायक बंबर ठाकुर का हाथ होने का आरोप लगाया गया है. जिसपर बंबर ठाकुर ने प्रेसवार्ता कर आरोपों को निराधार बताया है. बंबर ठाकुर का कहना है कि 23 फरवरी को उनके साथ सौरभ पटियाल व उनके साथियों ने मारपीट की थी. लेकिन भाजपा विधायक त्रिलोक जम्वाल के संरक्षण में उनके खिलाफ कार्रवाई अमल में नहीं लायी गयी और अब मारपीट मामले को दबाने के लिए बीते कल गोलीकांड मामले को अंजाम दिया है ताकि उनकी व उनके परिवार की छवि को खराब किया जाए. 

 International Yoga Day: नाहन में 10वें अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर लोगों ने किया योग, देखें वीडियो

साथ ही बंबर ठाकुर ने कहा कि 23 फरवरी को उनके साथ हुई मारपीट मामले में कल सुबह 11 बजे तक भाजपा विधायक त्रिलोक जम्वाल की पुलिस गिरफ्तार नहीं करती तो दोपहर 12 बजे वह अपने समर्थकों व कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ एसपी कार्यालय परिसर में धरना प्रदर्शन करेंगे. वहीं बिलासपुर गोलीकांड मामले को लेकर एएसपी बिलासपुर की अगुवाई में पुलिस टीम पूछताछ के लिए पूर्व विधायक बंबर ठाकुर को थाने में लेकर गयी है.

रिपोर्ट- विजय भारद्वाज, बिलासपुर

Trending news