Paonta Sahiba में कुंजा मत्रालियो पंचायत के उप प्रधान और उनके परिवार पर जानलेवा हमला
Advertisement

Paonta Sahiba में कुंजा मत्रालियो पंचायत के उप प्रधान और उनके परिवार पर जानलेवा हमला

Paonta Sahib News: हिमाचल प्रदेश के पांवटा साहिब में बीती रात पंचायत उप प्रधान और उनके परिवार पर दो बार जानलेवा हमला किया गया. हमलावरों ने पहले गाड़ी की पार्किंग को लेकर उप प्रधान पर तेज धार हथियार से हमला किया. इसके बाद जब वह अस्पताल पहुंचे तो उप प्रधान और उनके परिवार पर भी हमला कर दिया. 

 

Paonta Sahiba में कुंजा मत्रालियो पंचायत के उप प्रधान और उनके परिवार पर जानलेवा हमला

ज्ञान प्रकाश/पांवटा साहिब: बीती रात पांवटा साहिब से गुंडागर्दी की डराने वाली तस्वीरें सामने आईं. यहां गाड़ी निकालने को लेकर हुआ विवाद खूनी झड़प में बदल गया. पांवटा साहिब में बाहर से आकर रह रहे कुछ युवकों ने कुंजा मत्रालियो पंचायत के उप प्रधान और उसके बेटों पर लाठी डंडों और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया. हमलावर यहीं नहीं रुके. लहूलुहान उप प्रधान और उसके बेटे जब इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल पहुंचे तो आरोपी भी वहां पहुंच गए और उन्होंने इमरजेंसी में इलाज करवा रहे उप प्रधान और उसके परिजनों पर वहां भी लाठी डंडों और तेजधार हथियारों से हमला कर दिया.

घटना की सूचना मिलने पर पुलिस खुद ही आपस में उलझ गई
इस दौरान आरोपी हमलावर पीड़ितों को खींचकर अस्पताल परिसर में ले आए और वहां उनके साथ जमकर मारपीट की. वारदात के दौरान वहां मौजूद दो पुलिसकर्मी और अस्पताल के सुरक्षाकर्मियों ने किसी तरह मामले को शांत किया. पीड़ित परिवार का आरोप है कि पहले हमले के बाद उन्होंने पुलिस को सूचित किया था, लेकिन दो थानों की बाउंड्री के चलते पुलिस आपस में ही उलझ रही है. 

ये भी देखें- Devi Chitralekha Video: कथावाचक देवी चित्रलेखा ने बताया क्या है भक्ति करने की सही उम्र

पुलिस पर लापरवाही का लगा आरोप 
उन्होंने कहा कि हमले के संबंध में तुरंत पुलिस को सूचना दी गई थी, लेकिन पुलिस के महज दो कर्मचारी पीड़ितों के साथ अस्पताल पहुंचे. पुलिस पर आरोप है कि पुलिस द्वारा तुरंत कार्यवाही न करने के कारण अपराधियों के हौसले और बढ़ गए, जिसके चलते उन्होंने पीड़ितों पर अस्पताल में आकर दोबारा हमला कर दिया. घटना के बाद से कुंजा मत्रालियो पंचायत क्षेत्र में दहशत का माहौल है. 

ये भी पढ़ें- Salman Khan News: घर के बाहर फायरिंग करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

अस्पताल में बढ़ाई गई सुरक्षा
बताया जा रहा है कि आरोपियों ने उनके मोहल्ले में चोरी के आरोपी को उठाने के बाद पुलिस टीम पर भी हमला कर दिया था. उप प्रधान के परिवार पर भी आरोपियों ने पहले हमला किया था. वहीं, इस मामले को लेकर अस्पताल में सुरक्षा के कड़े प्रबंध कर दिए गए हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है. डीएसपी पांवटा साहिब अदिति सिंह ने बताया कि इस संबंध में पीड़ित और आरोपी दोनों पक्षों ने शिकायत दर्ज करवाई है. डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी है.

WATCH LIVE TV

Trending news