Congress द्वारा PM Modi पर की जा रही अशोभनीय टिप्पणियों पर अनुराग सिंह ठाकुर ने किया पलटवार
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1974901

Congress द्वारा PM Modi पर की जा रही अशोभनीय टिप्पणियों पर अनुराग सिंह ठाकुर ने किया पलटवार

Anurag Singh Thakur News: हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर जिला में केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने विकास समन्वय और निगरानी समिति की तिमाही समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. 

 

Congress द्वारा PM Modi पर की जा रही अशोभनीय टिप्पणियों पर अनुराग सिंह ठाकुर ने किया पलटवार

अरविंदर सिंह/हमीरपुर: केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने आज हमीरपुर जिला में जिला विकास समन्वय और निगरानी समिति की तिमाही समीक्षा बैठक की अध्यक्षता की. इस दौरान उन्होंने अधिकारियों को विकासात्मक कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए. केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बैठक के दौरान डॉ. राधाकृष्णन मेडिकल कॉलेज हमीरपुर के कार्य में देरी और जल शक्ति विभाग को पेयजल योजनाओं के बेहतर क्रियान्वन करने के लिए निर्देश दिए. बैठक में उपयुक्त हमीरपुर हेमराज बैरवा पुलिस अधीक्षक डॉ. आकृति शर्मा सहित जिला के सभी विभागों के अधिकारी और समिति के सरकारी सदस्य भी मौजूद रहे. 

राष्ट्रीय राजमार्ग 03 के कार्य को जल्द पूरा करने के भी दिए निर्देश  
बैठक के बाद पत्रकारों से बातचीत करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि विभिन्न विकासात्मक कार्यों में हो रही देरी को लेकर अधिकारियों को कार्यों में तेजी लाने के निर्देश दिए गए हैं. साथ ही आम जनता की सहूलियत के लिए लाई जा रही योजनाओं का सही क्रियान्वयन करने को भी कहा गया है. केंद्रीय मंत्री ने राष्ट्रीय राजमार्ग 03 के कार्य को जल्द पूरा करने के निर्देश भी दिए हैं ताकि आम जनता को किसी भी कठिनाई का सामना न करना पड़े. 

ये भी पढ़ें- Himachal Pradesh News: अक्टूबर के बाद 800 करोड़ रुपये का कर्ज ले चुकी सुक्खू सरकार!

पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव पर क्या बोले अनुराग ठाकुर
वहीं, पांच राज्यों में हो रहे विधानसभा चुनाव पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जनता का आशीर्वाद हमेशा से भारतीय जनता पार्टी के साथ रहा है. लोग अपने क्षेत्र में विकास करवाने के लिए डबल इंजन की सरकार ही चाहते हैं. उन्होंने कहा कि जनता कांग्रेस पार्टी के झूठे वादों से तंग आ चुकी है और भाजपा का समर्थन कर रही है. 

ये भी पढ़ें- Renuka Ji Mela 2023 की पहली सांस्कृतिक संध्या में पहुंचे कई बड़े कलाकार

राजस्थान कांग्रेस की ओर से गुर्जरों पर दिए गए बयान पर माफी मांगने पर पलटवार करते हुए अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि कांग्रेस पार्टी हमेशा से जाति के आधार पर लोगों को बांटकर सत्ता हतयाने का काम करती रही है या फिर कभी देश के प्रधानमंत्री के बारे में अभद्र टिप्पणियां करती रही है. उन्होंने कहा कि देश के प्रधानमंत्री के प्रति अभद्र टिप्पणी करना अशोभनीय है, लेकिन जब-जब कांग्रेस पार्टी ने प्रधानमंत्री के खिलाफ गलत बयानबाजी की है उनकी छवि उतनी ही ज्यादा उभर कर सामने आई है. 

WATCH LIVE TV

Trending news