Amritpal Singh News: 18 मार्च को पंक्चर की दुकान पर पहुंचे अमृतपाल सिंह की तस्वीर हो रही वायरल
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1629004

Amritpal Singh News: 18 मार्च को पंक्चर की दुकान पर पहुंचे अमृतपाल सिंह की तस्वीर हो रही वायरल

Amritpal Singh News: अमृतपाल और पापलप्रीत की एक तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  

Amritpal Singh News: 18 मार्च को पंक्चर की दुकान पर पहुंचे अमृतपाल सिंह की तस्वीर हो रही वायरल

Amritpal Singh News:  पंजाब पुलिस द्वारा 'वारिस पंजाब दे' के मुखी अमृतपाल सिंह और उसके साथी पपलप्रीत को पकड़ने के लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, वहीं अमृतपाल और पापलप्रीत की एक नई तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.  ये फोटो 18 मार्च की बताई जा रही है. जिसमें अमृतपाल और पापलप्रीत सिंह पंचर की दुकान पर बाइक ठीक करवाने के लिए रेड़ी पर नजर आ रहे हैं. 

Benefits of Mouthwash: अगर आप भी हर दिन करते हैं माउथवॉश का यूज, तो जान लें इसके फाएदे और नुकसान

बता दें, खालिस्तान समर्थक अमृतपाल सिंह और उसका साथी पप्पनप्रीत सिंह जिस जुगाड़ गाड़ी पर अपनी बाइक रखकर भागे थे, उसके मालिक लखवीर सिंह ने गुरुवार को मीडिया से बातचीत में कहा कि जब वह शनिवार को अपने गांव उदोवाल से निकले तो आगे सड़क पर दो युवक खड़े थे. उन्होंने कहा कि उनकी बाइक पंचर हो गई है. ऐसे में उसे पंचर की दुकान ले चलें. 

इसके बाद जुगाड़ गाड़ी पर बाइक रखी और अमृतपाल और उसके साथी को बैठा गांव की पंचर की दुकान पर लेकर पहुंचा. इसके बाद उन्होंने यह पूछा कि वह कहां जा रहे हैं. इस पर उसने कहा कि वह मैहतपुर जा रहा है, फिर अमृतपाल सिंह ने कहा कि उन्हें भी उसी तरफ ले चलें. वह करीब पांच किलोमीटर तक उनको ले गया और मैहतपुर शुरू होने से पहले उसे उतार दिया. 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, लखवीर ने कहा कि जब बाइक उतारकर उनसे पैसे मांगे तो 100 रुपये दिए. हालांकि, वो उनको पहचान नहीं सका, क्योंकि वह फोन ज्यादा इस्तेमाल नहीं करता. 

वहीं, वारिस पंजाब दे' के मुखी अमृतपाल सिंह और उसके साथी पपलप्रीत की आज एक नई तस्वीर सामने आई थी, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में अमृतपाल सिंह और पप्पलप्रीत को हाथों में कोल्ड ड्रिंक लेकर सेल्फी लेते हुए देखा जा सकता है. हालांकि खबर लिखे जाने तक पंजाब पुलिस की ओर से इस तस्वीर को लेकर कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया गया है.

Watch Live

Trending news