Adnan sami की इस फोटो को देखकर आप रहे जाएंगे दंग, फैंस ने कहा-ये कौन है?
Advertisement

Adnan sami की इस फोटो को देखकर आप रहे जाएंगे दंग, फैंस ने कहा-ये कौन है?

अपने मोटे लुक की वजह से फेमस अदनान सामी को अब पहचान पाना आपके लिए काफी मुश्किल हो सकता है. अब वह काफी बदल चुके हैं. कुछ साल पहले उनके शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को हैरत में डाल दिया था, लेकिन उनके लुक में और ग्रुमिंग देख लोग पहले से भी ज्यादा सरप्राइज्ड हैं.

Adnan sami की इस फोटो को देखकर आप रहे जाएंगे दंग, फैंस ने कहा-ये कौन है?

Adnan sami Latest Photo: अपने मोटे लुक की वजह से फेमस अदनान सामी को अब पहचान पाना आपके लिए काफी मुश्किल हो सकता है. अब वह काफी बदल चुके हैं. कुछ साल पहले उनके शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन ने लोगों को हैरत में डाल दिया था, लेकिन उनके लुक में और ग्रुमिंग देख लोग पहले से भी ज्यादा सरप्राइज्ड हैं. बता दें, हाल ही में सिंगर ने अपने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ लेटेस्ट फोटो शेयर की है. जो अब इंटरनेट पर काफी ज्यादा वायरल हो रही है. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Adnan Sami (@adnansamiworld)

अदनान ने इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो शेयर की है. जिसमें वह काफी ज्यादा हैंडसम लग रहे हैं. अपने लुक से अब वो बड़ें-बड़े स्टार को टक्कर देते दिख रहे हैं. बता दें, एक समय ऐसा भी था कि जब सिंगर अदनान का वजन काफी बढ़ा हुआ था, लेकिन अपने मोटापे के कारण उन्हें कभी निराश नहीं होना पड़ा. फैंस उन्हें बढ़े हुए वजन के साथ भी बेहद प्यार करते थें और आज भी करते हैं. 

Punjab Breaking: विजिलेंस रेड के दौरान IAS संजय पोपली के बेटे को लगी गोली

 

हालांकि, उनका मोटापा उन्हें परेशान कर रहा था. ऐसे में अब इस तस्वीर ने बता दिया कि अगर मेहनत पूरे दिल से करो तो आपको मंजिल जरूर मिलती है. जैसे ही अदनान ने अपनी फोटो शेयर की लोग वैसे ही उनके फोटो पर लाइक और कमेंट की लाइन लग गई. एक फैंन ने लिखा कि मुझे अपनी आंखों पर यकीन नहीं हो रहा. वहीं, किसी ने लिखा कि लोग दिन-ब-दिन बूढ़े हो रहे हैं, लेकिन सामी जवां होते जा रहे हैं. 

Saturday Tips: शनिदेव को ऐसे करें प्रसन्न, जल्द खुल जाएंगे बंद किस्मत के ताले!

आपको बता, अदनान ने मोटापे से इस लुक तक पहुंचने के लिए किसी सर्जरी का इस्तेमाल नहीं किया है. इंडस्ट्री में जहां सुंदर दिखने के लिए लोग ना जाने कितनी सर्जरी कराते हैं, वहीं अदनान ने बिना किसी मेडिकल सर्जरी के अपना 130 किलो वजन कन किया है.  

Watch Live

 

Trending news