Mukesh Khanna Controvercy: मुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर दिया विवादित बयान, जमकर हुए ट्रोल

Mukesh Khanna Controvercy: मुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर दिया विवादित बयान, जमकर हुए ट्रोल

Mukesh Khanna Controversial Statement Video on Girls: मुकेश खन्ना वीडियो में कह रहे हैं कि अगर कोई लड़की किसी लड़के से सेक्स करने के लिए कहती है, तो वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है.

Mukesh Khanna Controvercy: मुकेश खन्ना ने लड़कियों को लेकर दिया विवादित बयान, जमकर हुए ट्रोल

Mukesh Khanna Controversial Statement Video on Girls: शक्तिमान (Shaktiman) एक ऐसा नाम जिसे आज के समय में हर कोई जानता है. टीवी की दुनिया के शक्तिमान सीरियल से अपनी पहचान बनाने वाले एक्टर मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) अब अपने बयान से सुर्खियों में आ गए हैं. हालांकि, वह हमेशा ही अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते हैं. इस बीच उनका एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो को सुनकर यूजर्स भड़क गए हैं और जनता जमकर उन्हें लताड़ लगा रही है. 

दरअसल, मुकेश खन्ना अपने यूट्यूब चैनल पर वीडियो शेयर करके अपनी राय रखते रहते हैं. इस बीच मुकेश खन्ना वीडियो में कह रहे हैं कि अगर कोई लड़की किसी लड़के से सेक्स करने के लिए कहती है, तो वो लड़की, लड़की नहीं है, वो धंधा कर रही है. क्योंकि इस तरह की निर्लज्जता भरी बातें कोई भी सभ्य समाज की लड़की नहीं करती हैं.  अगर वह करती हैं, तो वह सभ्य समाज की नहीं है. वह लड़की का धंधा है. उन्होंने कहा कि लोगों को ऐसी चीजों में नहीं पड़ना चाहिए. 

Rakhi: रक्षाबंधन पर मिल रही लंबी छुट्टियों को नहीं करें बर्बाद, इन खूबसूरत जगहों पर घूमने का करें प्लान

जैसे ही वीडियो वायरल हुआ वैसे ही कमेंट्स की लाइन लग गई. लोग कमेंट में एक्टर को खरी-खोटी सुना रहे हैं. कमेंट में एक यूजर ने लिखा कि लड़कों के बारे में कुछ नहीं कहा. लोग एक्टर को खरी-खोटी सुना रहे हैं. वहीं किसी ने लिखा है कि सॉरी शक्तिमान इसबार आप गलत हैं. 

Viral Video: रक्षा बंधन से पहले भाई बहन के बीच तू-तू मैं-मैं का ये वीडियो कर देगा लोटपोट

बता दें, मुकेश खन्ना एक चर्चित कलाकार हैं. उन्होंने दूरदर्शन पर शक्तिमान, महाभारत में भीष्मपिताम साथ ही कई सारी फिल्मों में काम किया है. 

Watch Live

Trending news