BJP में शामिल हुए नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रहे नरेंद्र ठाकुर
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2193086

BJP में शामिल हुए नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रहे नरेंद्र ठाकुर

Himachal Pradesh News: केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार अनुराग सिंह ठाकुर आज बिलासपुर स्थित शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर पहुंचे. यहां उन्होंने मां नैनादेवी की विधिवत पूजा अर्चना की. इस दौरान उन्होंने पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार पर निशाना साधा. 

 

BJP में शामिल हुए नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रहे नरेंद्र ठाकुर

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर स्थित विश्वविख्यात शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर में आज केंद्रीय मंत्री व हमीरपुर संसदीय क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी अनुराग ठाकुर पहुंचे, जहां उन्होंने मां नैनादेवी की विधिवत पूजा अर्चना कर आशीर्वाद लिया. इसके साथ ही अनुराग ठाकुर ने मंदिर परिसर स्थित प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डालकर कन्या पूजन भी किया. इस दौरान नैनादेवी से विधायक रणधीर शर्मा भी मौजूद रहे. 

भाजपा में शामिल हुए 'आप' प्रत्याशी रहे नरेंद्र ठाकुर
मां नैनादेवी के दर्शन करने के बाद नैनादेवी विधानसभा क्षेत्र से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी रहे नरेंद्र ठाकुर अपने समर्थकों सहित भाजपा में शामिल हुए, जिन्हें अनुराग ठाकुर और रणधीर शर्मा ने भाजपा का पटका पहनाकर पार्टी में शामिल किया. इस दौरान अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल प्रदेश में भाजपा चारों लोकसभा सीटों पर जीत हासिल करेगी. साथ ही पंजाब में भी भाजपा इस बार बढ़िया प्रदर्शन करने वाली है, क्योंकि वहां पर आम आदमी पार्टी का पलायन लगातार जारी है. 

ये भी देखें- Devi Chitralekha Video: बृज के संतों से मिली प्रेरणा, आज दुनियाभर को कृष्ण से जोड़ रहीं देवी चित्रलेखा

अनुराग सिंह ठाकुर ने पंजाब सरकार पर क्या कहा
अनुराग सिंह ठाकुर ने कहा कि पंजाब में सरकार नाम की कोई चीज नहीं है. आज पंजाब के लोग खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि पंजाब में सरकार की यह हालत है कि उन्हें अपने पांच मंत्रियों को लोकसभा के चुनाव में उतारना पड़ रहा है जबकि जालंधर के सांसद रिंकु आम आदमी पार्टी को छोड़कर भाजपा में आ गए हैं. वहीं अनुराग ठाकुर ने पंजाब के नेताओं द्वारा भाजपा में शामिल होने की होड़ लगने का दावा करते हुए पंजाब का सुरक्षित भविष्य, वहां का विकास और हिंदू-सिख भाईचारे को आगे बढ़ाने का काम केवल भाजपा द्वारा ही संभव होने की बात कही. 

ये भी पढ़ें- Loksabha Chunav 2024 में प्रियंका गांधी ने किया जीत दावा, कहा जीत सत्य की होगी!

WATCH LIVE TV

Trending news