Aadhaar Card: अगर आपके आधार को हो चुके हैं 10 साल पूरे, तो फटाफट कर लें ये काम!
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh1578146

Aadhaar Card: अगर आपके आधार को हो चुके हैं 10 साल पूरे, तो फटाफट कर लें ये काम!

आज के समय में हर किसी के पास आधार कार्ड होना काफी जरूर है. वहीं अगर आपके आधार को 10 साल से अधिक का समय हो गया है, तो ये खबर आपके काम के हो सकती हैं.

Aadhaar Card: अगर आपके आधार को हो चुके हैं 10 साल पूरे, तो फटाफट कर लें ये काम!

Aadhaar Card Update: आज के समय में हर किसी के पास आधार कार्ड होना काफी जरूर है. वहीं अगर आपके आधार को 10 साल से अधिक का समय हो गया है, तो ये खबर आपके काम के हो सकती हैं. बता दें, अगर आपने आधार कार्ड को अब तक अपडेट नहीं किया तो इसे जरुर कर लें. 

 बैकलेस ड्रेस पहन Disha Patani ने शेयर की हॉट Photos, फैंस नहीं हटा पा रहे नजरें

बता दें, 10 साल पहले अगर आपका आधार कार्ड बना है तो आपको आधार अपडेट करवाना जरूरी है.  ऐसे में मार्च के आखिरी तक आप अपना आधार कार्ड अपडेट कर लें.  ताकि आगे किसी दस्तावेज के लिए कोई दिक्कत नहीं हो. क्योंकि आज के टाइम पर हर काम के लिए आधार कार्ड की जरूरत पड़ती है. 

मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, उपायुक्त डीसी राणा ने कहा कि लोग आधार अपडेट करने के लिए अपने नजदीकी आधार केंद्रों पर जा सकते हैं. या खुद से ही ऑनलाइन आधार अपडेट कर सकते हैं.  उपायुक्त ने लोगों से अपने 0-5 वर्ष के बच्चों का नामांकन कराने की भी अपील की.  साथ ही उन्होंने बच्चों के लिए बायोमेट्रिक अपडेट के महत्व पर जोर दिया.

हिमाचल में Ration Card Holder के लिए खुशखबरी, मार्च से मिलेगा 1 किलो ज्यादा चावल! 

बता दें, बायोमेट्रिक अपडेट करवाने पर आपको अलग से कोई रुपये खर्च नहीं करने होंगे. ऐसे में आप अपने आधार को जरूर अपडेट करें. वहीं, अगर आपका अभी तक आधार कार्ड नही बना है तो आपको जरूर बनवा लेना चाहिए. 

Watch Live

Trending news