Yami gautam: आईएएस अधिकारी बनना चाहती थीं एक्ट्रेस यामी गौतम, बिलासपुर पहुंचने पर बताई मन की बात
Advertisement

Yami gautam: आईएएस अधिकारी बनना चाहती थीं एक्ट्रेस यामी गौतम, बिलासपुर पहुंचने पर बताई मन की बात

Yami gautam: बॉलीवुड फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम पति संग बिलासपुर शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर पहुंची. जहां उन्होंने विधि-विधान से माता रानी की पूजा-अर्चना कर प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डालकर परिवार की सुख समृद्धि की कामना की.

 

Yami gautam: आईएएस अधिकारी बनना चाहती थीं एक्ट्रेस यामी गौतम, बिलासपुर पहुंचने पर बताई मन की बात

विजय भारद्वाज/बिलासपुर: बॉलीवुड में हिमाचल प्रदेश के कई हसीन चेहरे मौजूद हैं. कंगना रनौत, प्रीति जंटा और यामी गौतम का नाम भी इसी लिस्ट में शामिल है. कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाने वाली यामी गौतम पति आदित्य धर के साथ हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में हैं. जहां वह बिलासपुर स्थित शक्तिपीठ श्री नैनादेवी मंदिर भी गईं. 

प्राचीन हवन कुंड में पति संग डालीं आहुतियां 
बता दें, उन्होंने पति आदित्य धर के साथ माता नैनादेवी के दर्शन कर विधि-विधान से पूजा अर्चना की है. इसके साथ ही प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डालकर अपने परिवार की सुख-समृद्धि की कामना भी की. वहीं नैनादेवी मंदिर के पुजारी वर्ग ने यामी गौतम और आदित्य धर के नैनादेवी पहुंचने पर माता रानी की चुनरी और फोटो भेंट कर उनका स्वागत किया. 

ये भी पढ़ें- अमृता अस्पताल के बाद पंजाब के होमी भाभा कैंसर अस्पताल और अनुसंधान केंद्र का उद्घाटन करेंगे पीएम मोदी

आईएएस अधिकारी बनना चाहती थीं एक्ट्रेस यामी गौतम
बता दें, यामी गौतम हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर जिला की रहने वाली हैं. वह आईएएस अधिकारी बनना चाहती थीं, लेकिन उन्होंने धारावाहिक व फिल्म जगत में अपना करियर बनाया. एक्ट्रेस ने 4 जून 2021 को आदित्य धर से शादी कर अपना वैवाहिक जीवन शुरू किया. यामी गौतम हर साल अपने बीजि लाइफस्टाइल से थोड़ा समय निकालकर माता नैनादेवी के दरबार जरूर आती हैं. 

मंदिर पहुंचने पर क्या बोंली यामी गौतम
फिल्म अभिनेत्री यामी गौतम शादी के बाद पहली बार मां ज्वाला की पवित्र ज्योतियों के दर्शन करने पहुंचीं. इस दौरान पति आदित्य धर और मां अंजली गौतम भी उनके साथ मौजूद रहीं. तीनों ने यज्ञशाला में हवन और फिर कन्या पूजन किया. यामी ने बताया कि वह मां ज्वाला देवी के दरबार में बचपन से आती रही हैं. उन्हें यहां आना बहुत पसंद है. 

WATCH LIVE TV

Trending news