Shaitaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन, आर माधवन की फिल्म ने पहले दिन कमाए ₹14.5 करोड़
Advertisement

Shaitaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन, आर माधवन की फिल्म ने पहले दिन कमाए ₹14.5 करोड़

Shaitaan: अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन अभिनीत विकास बहल की शैतान फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. निर्देशक विकास बहल ने शैली में नौसिखिया होने के बावजूद एक अलौकिक थ्रिलर का निर्देशन करने की चुनौती ली.

 

 

Shaitaan Box Office Collection Day 1: अजय देवगन, आर माधवन की फिल्म ने पहले दिन कमाए ₹14.5 करोड़

Shaitaan Box Office Collection Day 1: विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म "शैतान" जिसमें अजय देवगन, ज्योतिका और आर माधवन मुख्य भूमिका में हैं, शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई और पहले दिन अच्छा प्रदर्शन किया. रिपोर्ट के मुताबिक, शैतान ने भारत में पहले दिन सभी भाषाओं में लगभग 14.50 करोड़ की कमाई की. शुक्रवार को फिल्म को ओवरऑल 25.70% हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली.

इंटरनेट ने फिल्म पर प्रतिक्रिया व्यक्त की, एक्स को लेते हुए, एक उपयोगकर्ता ने लिखा, “अजय देवगन और आर माधवन के उत्कृष्ट प्रदर्शन के साथ एक शक्तिशाली एज-ऑफ-द-सीट थ्रिलर फिल्म आपको अपनी गति में खींच लेती है. इससे पहले कि आप इस सिनेमाई हॉरर मास्टरपीस को देखने से चूक जाएं, जाइए और फिल्म देखिए."

दूसरे ने लिखा, "तनावपूर्ण और मनोरंजक क्षण बीच में कुछ और दूर. क्लाइमेक्स निराशाजनक."

एक इंटरव्यू में विकास ने बताया कि फिल्म का निर्देशन करने का फैसला कैसे किया, उन्होंने कहा, "मैं वास्तव में अलौकिक थ्रिलर या डरावनी फिल्में नहीं देखता, इसलिए एक दर्शक के रूप में उस शैली के बारे में मेरी जानकारी बहुत कम है. लेकिन जब मैंने 'शैतान' की कहानी सुनी, मुझे यह पूरी तरह से पसंद आई और मुझे लगा कि यह कहानी वास्तव में बताई जानी चाहिए. साथ ही, जिस शैली में मैं नौसिखिया हूं, उस शैली में कहानी बताना मेरे लिए बहुत चुनौतीपूर्ण था. इसलिए, मैंने सोचा, चलो मैं इस चुनौती को स्वीकार करता हूं और देखता हूं कि यह कहां तक ​​जाती है और मुझे कहना होगा कि शैतान पर काम करना और इसे बनाना बहुत अच्छा अनुभव रहा है.''

इस बीच, नांबियार, जिन्होंने पहले "शैतान", "डेविड" और "तैश" जैसी फिल्मों का निर्देशन किया था, ने प्रभु एंटनी और मधु अलेक्जेंडर के साथ फिल्म का निर्माण भी किया है.

Trending news