Salman Khan की Ex सोमी अली ने पोस्ट कर लॉरेंस बिश्नोई से मांगा नंबर: 'ये आपके फायदे की ही बातें हैं'
Advertisement
Article Detail0/zeephh/zeephh2476901

Salman Khan की Ex सोमी अली ने पोस्ट कर लॉरेंस बिश्नोई से मांगा नंबर: 'ये आपके फायदे की ही बातें हैं'

सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड सोमी अली ने हाल ही में एक चौंकाने वाले और अप्रत्याशित इशारे से सुर्खियां बटोरीं. उन्होंने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को संबोधित करते हुए सोशल मीडिया पर एक सीधा संदेश पोस्ट किया.

 

Salman Khan की Ex सोमी अली ने पोस्ट कर लॉरेंस बिश्नोई से मांगा नंबर: 'ये आपके फायदे की ही बातें हैं'

सलमान खान की पूर्व गर्लफ्रेंड के तौर पर मशहूर सोमी अली ने हाल ही में एक चौंकाने वाले और अप्रत्याशित इशारे से सुर्खियां बटोरीं. उन्होंने कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को संबोधित करते हुए सोशल मीडिया पर एक सीधा संदेश पोस्ट किया. उनका यह संदेश, जो वायरल हो गया है, ऐसे समय में आया है जब लॉरेंस बिश्नोई पर बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को नुकसान पहुंचाने की कोशिशों सहित कई आपराधिक गतिविधियों के पीछे होने का आरोप लगाया जा रहा है. अली कथित तौर पर 1990 के दशक में अभिनेता के साथ रिलेशनशिप में थीं.

अपने पोस्ट में, अली ने बिश्नोई की एक तस्वीर साझा की और जेल से ज़ूम कॉल संचालित करने की उनकी क्षमता के बारे में जिज्ञासा व्यक्त की. उन्होंने उन्हें सीधे संबोधित करते हुए कहा, "यह लॉरेंस बिश्नोई के लिए एक सीधा संदेश है: नमस्ते, लॉरेंस भाई, सुना भी है और देखा भी है कि आप जेल से भी ज़ूम कॉल्स कर रहे हो, तो मुझसे कुछ बातें करनी हैं." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Somy Ali (@realsomyali)

अली ने अपने संदेशसंदेश में सोमी ने लिखा: "नमस्ते लॉरेंस भाई. मैंने सुना और देखा है कि आप जेल से भी जूम कॉल कर रहे हैं. मैं आपसे बात करना चाहूंगी. कृपया मुझे बताएं कि यह कैसे संभव हो सकता है? इस दुनिया में मुझे सबसे ज़्यादा राजस्थान पसंद है और मैं आपके मंदिर में आकर प्रार्थना करना पसंद करूंगी."

सोमी अली का सलमान खान के साथ रिश्ता 1999 में खत्म हो गया, जिसके बाद वह मुंबई छोड़कर अमेरिका चली गईं. दूसरी ओर बिश्नोई फिलहाल साबरमती सेंट्रल जेल में बंद हैं.

इस पोस्ट पर हर तरफ से प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, कुछ लोग उनकी हिम्मत की तारीफ कर रहे हैं जबकि अन्य लोग इस संदेश के पीछे के उद्देश्य को लेकर असमंजस में हैं. यह देखना दिलचस्प होगा कि लॉरेंस बिश्नोई इस अपील पर क्या प्रतिक्रिया देते हैं और क्या सोमी के इस कदम का सलमान खान के खिलाफ चल रही धमकियों पर कोई असर पड़ेगा.

 

Trending news